Loading...    
   


BHOPAL में लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए डीजे वाले सचिन ने आत्महत्या कर ली - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला मंदिर क्षेत्र में एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान डीजे संचालक सचिन के रूप में हुई है। लॉकडाउन के कारण उसका धंधा चौपट हो गया था। पत्नी लगातार ताने मारती रहती थी। 

छोला मंदिर थाना प्रभारी अनिल मौर्य के मुताबिक पलासी, निशातपुरा निवासी 24 वर्षीय सचिन अहिरवार डीजे का संचालन करता था। उसने लव मैरिज की थी। बुधवार रात उसका पत्नी से विवाद हुआ था। इसके बाद वह रात 9 बजे घर से गुस्से में निकल गया था। कुछ देर बात उसने अपने बड़े भाई को फोन किया और बोला कि आपसे आखरी बार बात कर रहा हूं। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका फोन बंद आया।

रात 11 बजे जीआरपी ने छोला मंदिर पुलिस को सूचना दी कि भानपुर पुल के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है। ट्रेन से कटने से उसकी मौत हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की जेब से आधार मिला था, जिससे उसकी पहचान सचिन अहिरवार के रूप में हुई थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पांच महीने से डीजे का काम बंद होने से वह गुमसुम रहता था। टीआई अनिल मौर्य के अनुसार हो सकता है कि इसी कारण उसका घर पर विवाद हुआ होगा। गुस्से में उसने यह कदम उठाया। हालांकि मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

24 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here