Loading...    
   


जबलपुर में ऑनर किलिंग का प्रयास, बेटी-दामाद को मरणासन्न किया, गिरफ्तार / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भटौली में करीब 6 माह पूर्व प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर परिवार वालों की रजामंदी के बिना ही प्रेम विवाह कर लिया। प्रेम विवाह करने के बाद वापस भटौली लौटे जोड़े का रिश्ता परिजनों ने कबूल नहीं किया और अपने आप को समाज में अपमानित होना बताते हुए बेटी व दामाद की हत्या करने की कोशिश की। पिता-पुत्र ने मिलकर बेटी-दामाद पर तलवार, हँसिया आदि औजार से हमला कर मरणासन्न हाल में पहुँचा दिया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।  

सूत्रों के अनुसार ग्राम भटौली निवासी शंकर बर्मन और उसकी पत्नी निधि बर्मन को मरणासन्न हाल में मेडिकल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहाँ पहुँचने पर घायल शंकर बर्मन उम्र 22 वर्ष ने पुलिस को बताया कि वह प्लम्बर का काम करता है। एक वर्ष पूर्व उसने गाँव की लड़की निधि बर्मन से प्रेम विवाह किया था। इस कारण निधि के परिवार वाले नाराज चल रहे हैं। मंगलवार सुबह दस बजे के करीब वह बाइक पर भतीजे सालिगराम को लेकर घर लौट रहा था। रास्ते में मनीष बर्मन, बल्लू बर्मन, मिलन बर्मन, कमलेश बर्मन ने हमला कर दिया। वह किसी तरह भागकर घर पहुँचा तो मनीष हॉकी व बल्लू बर्मन तलवार लेकर घर में घुस आये और उस पर हमला कर दिया। 

बीच बचाव करने पहुँची पत्नी निधि पर तलवार से हमला कर गले व कंधे पर गंभीर चोट पहुँचा दी। सीएसपी आरडी भारद्वाज ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर निधि के भाई मनीष बर्मन, बल्लू बर्मन व पिता मिलन बर्मन को गिरफ्तार किया गया है। उधर जाँच के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि निधि के साथ उसके ही परिवार की महिलाओं ने भी मारपीट की और गले में हँसिया व लाठी से मारपीट की गयी थी। पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी है।

12 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here