Loading...    
   


इंदौर में कार चलाते टीआई को हार्टअटैक, ट्रक से टकराए, अस्पताल में मौत / INDORE NEWS

इंदौर।
इंदौर से पत्नी को लेकर उज्जैन जा रहे पुलिस इंस्पेक्टर रामचंद्र कोहली की इलाज के दौरान मौत हो गई। उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई थी। डॉक्टरों ने बताया कि एक्सीडेंट में उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई थी परंतु उसी समय हार्ट अटैक आया था, मृत्यु का कारण हार्टअटैक है।

लसूड़िया पुलिस के अनुसार, कोहली मूलरूप से महू के पास गांगलाखेड़ी गांव के रहने वाले थे। परिजन ने बताया कि कोहली के छोटे बेटे राजू की पिछले साल बीमारी से मौत हो गई थी। उसकी पहली राखी थी, इसलिए टीआई की पत्नी चंद्रकला गांव आई थीं। टीआई एक मर्डर की जांच के सिलसिले में इंदौर आए थे, इसलिए 4 अगस्त को पत्नी की राखी मनवाकर उन्हें लेकर रवाना हुए। 

वे कार खुद ही चला रहे थे, तभी सांवेर रोड पर निर्माणाधीन जेल के पास उन्हें अटैक आया। वे सीना पकड़कर संभलने लगे, तभी कार ट्रक से जा टकराई। इसमें वे और पत्नी घायल हो गए। लोग उन्हें पहले अरबिंदो अस्पताल ले गए, वहां से बॉम्बे हॉस्पिटल शिफ्ट किया।

शुरुआत में सभी समझ रहे थे कि सड़क हादसा हुआ, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में आया कि दुर्घटना में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी। घटना के वक्त माइनर अटैक आया था। दो ब्लॉकेज थे, जिसकी शुक्रवार को सर्जरी होने वाली थी। वे धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे थे कि अचानक फिर से अटैक आया और मौत हो गई। परिवार में उनका बड़ा बेटा कमल और पत्नी बचे हैं। एक बेटी की शादी हो चुकी है।

07 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here