भोपाल में फेथ बिल्डर के ऑफिस में INCOME TAX रेड, 150 अधिकारी कार्रवाई में शामिल / BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल्ली से आई इनकम टैक्स की टीम ने गुरुवार सुबह फेथ बिल्डर के ऑफिस पर छापामार कार्रवाई की। करीब छह सदस्यीय टीम ने चूना भट्‌टी स्थित उनके ऑफिस पर यह कार्रवाई शुरू की है। फेथ बिल्डर एसपी होशंगाबाद के रिश्तेदार बताए जाते हैं। उनके कारोबार में कई बड़े अधिकारियों और नेताओं का पैसा लगा होने की जानकारी सामने आई है।  

हालांकि, अभी तक अधिकारियों ने कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। शाम करीब 4 बजे अधिकारी इस कार्रवाई के बारे में जानकारी देंगे। राघवेंद्र तोमर का फेथ नाम से बिल्डर, क्रिकेट क्लब, होटल, रेस्टोरेंट, डेरी, पैकर्स, एग्रो आदि संस्थाओं का संचालन करना बताया जाता है। इनके पिता आईजी के पद से रिटायर्ड होना बताए जाते हैं। एक IPS के सगे रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं।  

भोपाल के रातीबड़ में इनका क्रिकेट स्टेडियम है। इसमें एक साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर के दो क्रिकेट मैदान बनाए गए हैं। उनका दावा है कि एक साथ दो क्रिकेट ग्राउंड और कहीं नहीं है। यहां पर क्रिकेट अकादमी संचालित की जाती है। इसमें स्विंग पूल से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच और ट्रेनिंग की सभी व्यवस्थाएं हैं।

गिन्नौरी, चिंतामन चौराहा, कोहेफिजा और कोलार इलाकों में बिल्डर के ठिकानों पर एकसाथ सुबह ही 150 से ज्यादा अधिकारियों ने यह कार्रवाई शुरू की। इनके भोपाल, जबलपुर, इंदौर और होशंगाबाद के अलावा अन्य शहरों के साथ ही विदेशों में भी कारोबार करने की सूचना विभाग के पास पहुंची थीं।

20 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में पहले की तरह बस संचालन की अनुमति
मध्य प्रदेश कोरोना: कलेक्टरों ने सैंपलिंग घटाई, मुख्यमंत्री नाराज
मध्यप्रदेश में घिर आए हैं बंगाल के बाद, 14 जिलों के लिए चेतावनी जारी
NRA-नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी का परीक्षा केंद्र कहां होगा
भोपाल में दो परिवारों के झगड़े में जमकर चली लाठियां, डेढ़ साल के मासूम की मौत
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !