Loading...    
   


Gmail में दिक्कत, गूगल ने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया / Google statement on Gmail issue

नई दिल्ली। जीमेल यूजर्स को परेशानी आ रही है। जीमेल पर फाइल अटैच करने के बाद उसे भेजने में समस्या हो रही है। यूजर्स का कहना है कि वह अटैचमेंट के साथ मेल नहीं कर पा रहे हैं। फाइल अटैच करने के बाद यदि ईमेल भेजते हैं तो एरर मैसेज मिल रहा है। इस मामले में गूगल की तरफ से ऑफिशल स्टेटमेंट आया है। गूगल का कहना है कि हम समस्या का पता लगा रहे हैं और जल्द ही उसे ठीक कर देंगे।

डाउन डिटेक्टर वेबसाइट के मुताबिक़ दुनिया भर के यूज़र्स इसकी शिकायत कर रहे हैं। गूगल ऐप्स के स्टेटस पेज पर भी अपडेट है और यहां कन्फर्म किया गया है कि जीमेल में दिक़्क़तें आ रही हैं। गूगल ने कहा है कि फिलहाल कंपनी ये जांच कर रही है कि दिक्कत कहां है और जल्द ही कंपनी इसके बारे में अपडेट जारी करेगी। 

जीमेल की ये समस्या भारत में 11 बजे के करीब शुरू हुई और धीरे धीरे लोगों ने सोशल मीडिया और डाउन डिटेक्टर पर इसे रिपोर्ट करना शुरू किया। ट्विटर पर फिलहाल जीमेल डाउन ट्रेंड कर रहा है।

अब तक ये साफ नहीं है कि जीमेल डाउन क्यों है और कुछ समय में कंपनी नया स्टेटमेंट जारी कर सकती है। आम तौर पर ऐसे मामले में कंपनी ये नहीं बताती है कि दिक्कत कहां थी।

हालांकि ईमेल ओपन होने या लॉगइन होने में ज्यादातर यूजर्स को कोई समस्या नहीं हो रही है। लॉगइन के बाद ईमेल भेजने में एरर मैसेज मिल रहा है।

20 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में पहले की तरह बस संचालन की अनुमति
मध्य प्रदेश कोरोना: कलेक्टरों ने सैंपलिंग घटाई, मुख्यमंत्री नाराज
मध्यप्रदेश में घिर आए हैं बंगाल के बाद, 14 जिलों के लिए चेतावनी जारी
NRA-नेशनल रिक्रूटमेंट एजेंसी का परीक्षा केंद्र कहां होगा
भोपाल में दो परिवारों के झगड़े में जमकर चली लाठियां, डेढ़ साल के मासूम की मौत


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here