Loading...    
   


मध्यप्रदेश मैहर सीमेंट पर GST इंटेलिजेंस का छापा, डायरेक्टर गिरफ्तार / MP NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के सतना में मैहर सीमेंट के खिलाफ मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस ने मध्य प्रदेश एवं उत्तर प्रदेश में मैहर सीमेंट के 28 डीलरों के यहां एक साथ छापामार कार्रवाई की। समाचार लिखे जाने तक ₹170000000 की टैक्स चोरी पकड़ने का दावा किया गया था। बताया जा रहा है कि सीमेंट कंपनी का एक डायरेक्टर भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मैहर सीमेंट के किन-किन ठिकानों GST इंटेलिजेंस का छापा पड़ा

डायरेक्टर जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस भोपाल क्षेत्र द्वारा जारी बयान में कहा गया कि छापों से इस बात के संकेत मिले हैं कि वस्तु तथा सेवा कर (जीएसटी) के बिना मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में सीमेंट और क्लिंकर की आपूर्ति की गई है। ये छापे मैहर, सतना, इलाहाबाद, कुशीनगर, आगरा, कानपुर और नई दिल्ली में मारे गए। एक सप्ताह लंबे इस अभियान में कुल 28 छापे मारे गए।

कंपनी के लोगों ने इंटेलिजेंस की टीम को घेर लिया था: DGGI

बयान में कहा गया है कि डीजीजीआई के दल को शनिवार के दिन कारखाने की तलाशी के दौरान कर्मचारियों की भीड़ ने घेर लिया था, जिन्होंने धमकी दी थी और आधिकारिक कार्यवाही में हस्तक्षेप किया। बयान के मुताबिक इसके बाद मध्य प्रदेश पुलिस से तत्काल सहायता का अनुरोध किया गया था। आगे का अभियान मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा प्रदान किए गए सुरक्षा कवर के तहत किया गया।

12 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here