Loading...    
   


इंदौर में SDM और ADM की फर्जी सील से फिर हुई धोखाधड़ी / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एसडीएम और एडीएम की फर्जी सील और साइन से बोरिंग की अनुमति जारी करने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि रावजी बाजार पुलिस थाने में इसी तरह का एक जमीन का मामला सामने आया है।   

इंदौर में इस बार बोरिंग की जगह खुड़ैल के एसडीएम और तहसीलदार की फर्जी सील व साइन के जरिए दो आरोपियों ने फर्जी दस्तावेज बनाकर एक ग्रामीण की जमीन अपने नाम कर ली। मामले में तहसील कार्यालय से जांच हुई तो फर्जीवाड़ा उजागर होने के बाद रावजी बाजार पुलिस को दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 

रावजी बाजार थाने के एसआई आनंद वसूनिया ने बताया कि मामला तिल्लौर खुर्द इलाके की जमीन का है। यहां रहने वाले नासीर खान ने कलेक्टर ऑफिस के तहसील कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी जमीन के फर्जी दस्तावेज बनाकर दो लोगों ने जमीन खुद के नाम कर ली है। उसकी शिकायत पर हुई जांच में सामने आया कि नासीर खान की जमीन पर आरोपी फिरोज और सईद दोनों निवासी तिल्लौर खुर्द ने फर्जी ढंग से जमीन के दस्तावेज तैयार किए। यही नहीं इस पर एसडीएम खुड़ैल व तहसीलदार की फर्जी सील व साइन भी लगा ली। दोनों एसडीएम की सील फर्जी ढंग से तैयार की है। इन पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है। अभी दोनों फरार हैं।

12 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here