Loading...    
   


भिंड में 3 दिन तक पिता के शव के पास सोता रहा बेटा, पुलिस ने पूछा तो बोला पिताजी सो रहे हैं / BHIND MP NEWS

ग्वालियर
। स्वर्ण आभूषणों के बेहतरीन कारीगर श्री श्यामसुंदर सोनी का देहांत हो गया। दुर्गंध आने पर उनके पड़ोस में रहने वाले हैं भाई ने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस पहुंची तो श्यामसुंदर के शव के पास उनका बेटा सो रहा था। पुलिस ने उसे उठाकर पूछा तो बताने लगा कि पिताजी अभी सो रहे हैं। पुलिस का कहना है कि श्याम सुंदर की मौत कम से कम 3 दिन पहले हुई है।

शव में से तेज दुर्गंध आ रही थी, भाई ने पुलिस बुलाई थी 

भिंड शहर में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय, सब्जी मंडी के सामने रहने वाले 60 वर्षीय श्यामसुंदर सोनी पुत्र श्रीकृष्ण सोनी का शव उनके ही घर में पलंग पर सड़ी हुए हालत में मिला है। शव की सड़ांध से बदबू फैली तो मृतक के भाई ने पुलिस को सूचना दी थी। मंगलवार रात 12 बजे पुलिस मौके पर पहुंची तो बुजुर्ग का शव सड़ी हुए हाल में पलंग पर पड़ा था। पैर पलंग से नीचे लटक रहे थे।

पैर के नीचे बिस्तर पर बेटा ओंधे मुंह सो रहा था

पलंग के पास जमीन पर बिस्तर बिछा था। इस बिस्तर पर बुजुर्ग का बेटा 35 वर्षीय वीरेंद्र सोनी ओंधे मुंह सो रहा था। पुलिस ने वीरेंद्र को जगाकर पिता के बारे में पूछा। वीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि पिता सो रहे हैं। पुलिस ने वीरेंद्र का हाल देखकर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। शव निकलवाकर पीएम के लिए भिजवाया है।

श्यामसुन्दर स्वर्ण जेवरात के बेहतरीन कारीगर थे

बताया गया है कि बुजुर्ग श्यामसुंदर, स्वर्ण जेवरात बनाने के बेहतरीन कारीगर थे। करीब 8 वर्ष पहले पत्नी का देहांत हुआ तो श्यामसुंदर भिंड की दुकान खत्म कर भोपाल चले गए। भोपाल में उन्होंने जेवरात की अलग दुकान खाेली। इस पर वे वीरेंद्र के साथ बैठते थे। बड़े बेटे बंटी सोनी ने अपना अलग शोरूम खोला। 

भिंड लौटकर पिता-पुत्र दोनों शराब पीने लगे थे

करीब 1 वर्ष पहले बुजुर्ग भोपाल की दुकान खत्म कर वापस भिंड आए। यहां वे बेटे वीरेंद्र के साथ घर में एकांकी जीवन जी रहे थे। बड़ा बेटा बंटी सोनी अपने परिवार के साथ भोपाल में ही रहा। भिंड में बुजुर्ग और बेटा वीरेंद्र दोनों ही शराब पीकर नशे में रहने लगे। पुलिस अंदाजा लगा रही है शराब के नशे में ही बुजुर्ग की मौत हुई। बेटा वीरेंद्र भी नशेड़ी है।

वीरेंद्र को अकेले निकलते देख हुआ शक

टीआई उदयभान सिंह यादव ने बताया कि श्यामसुंदर और वीरेंद्र दोनों ही सुबह से शराब पीना शुरू कर देते थे। सूचना देने वाले भाई का कहना है पिछले 2 दिन से उन्होंने वीरेंद्र को घर से अकेले निकलते-घुसते देखा था। ऐसे में वे चेक करने पहुंचे तो उन्हें बदबू लगी। चेक किया तो मालूम हुआ कि श्यामसुंदर का शव पलंग पर पड़े-पड़े सड़ रहा है। इस तरह से पुलिस के पास सूचना पहुंची। पिता की मौत की खबर सुनकर भोपाल से बड़ा बेटा बंटी सोनी भी भिंड आ गया। पुलिस इस पूरे मामले में अब पड़ताल कर रही है।

इनका कहना है
पिता-पुत्र दोनों शराब के नशे के आदी बताए गए हैं। बुजुर्ग का शव कई दिन पुराना है। हम लोग सूचना मिलने पर पहुंचे तो देखा पलंग पर बुजुर्ग का शव पड़ा था। नीचे जमीन पर बिस्तर बिछाकर बेटा बेसुध होकर सो रहा था। इस पूरे मामले में पड़ताल कर रहे हैं। (उदयभान सिंह यादव, टीआई, थाना शहर कोतवाली भिंड)

13 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here