Loading...    
   


ग्वालियर में रेलवे ट्रैक पर 2 दोस्तों की लाश मिली, हत्या की आशंका / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के झांसी रोड क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव बरामद किए गए हैं। दोनों दोस्त थे और एक दिन पहले दोनों को माेहल्ले में साथ देखा गया था। पुलिस को आशंका है कि दाेनाें की मौत ट्रेन से कटने के कारण हुई है। पुलिस हत्या, आत्महत्या और हादसे के एंगल पर जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है, लेकिन मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

टीआई झांसी रोड रमेश शाक्य ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि विक्की फैक्टरी के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक की लाश क्षत-विक्षत हालत में पड़ी हुई थी। सूचना मिलते ही झांसी रोड थाने का फोर्स यहां पहुंचा। युवक के कपड़ों की तलाशी ली लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिसकर्मी यहां जांच पड़ताल कर रहे थे तभी कुछ ही फीट दूर झाड़ियों में एक और युवक का शव पड़ा हुआ दिखा। 

पुलिस को दूसरे युवक के कपड़ों से डाक विभाग द्वारा जारी किया गया एटीएम कार्ड मिला। इसके बाद पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम हाउस भेजे और पड़ताल शुरू की। एटीएम कार्ड के जरिए एक युवक की पहचान सतेंद्र उर्फ सत्ते पुत्र महेंद्र जाट निवासी ग्राम बड़ की सराय थाना आंतरी के रूप में हुई। जब उसके बारे में पड़ताल की गई तो पता लगा कि वह मूल रूप से ग्राम बड़ की सराय का रहने वाला है, लेकिन कुछ महीनों से ग्वालियर स्थित पारस विहार में किराए से रह रहा था। यहां वह ऑटो चलाता था। जब पुलिस उसके घर पहुंची तो दूसरे युवक की भी पहचान 26 वर्षीय अमन पुत्र राकेश स्वामी निवासी पारस विहार के रूप में हुई। परिजनों को पोस्टमार्टम हाउस पर बुलवाकर इनकी पहचान कराई गई।

झांसी राेड थाना टीआई रमेश शाक्य का कहना है कि दाेनाें युवक ट्रेन की चपेट में कैसे आए, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है, लेकिन आत्महत्या और हादसे की आशंका है। दोनों युवकाें के बारे में पता लगा है कि वह नशा करने के आदी थे। ये संभव है कि वे वहां बैठें हाें और हादसा हाे गया हाे।

08 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here