Loading...    
   


फेसबुक फ्रेंड पीछा करते हुए OFK पहुंची युवती ने मचाया हंगामा / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में आयुध निर्माणी खमरिया (ओएफके) गेट नम्बर सात पर आज उस वक्त हंगामा होने लगा। जब एक फेसबुक फ्रेंड महिला ने वर्क्स कमेटी मेम्बर से मिलने के लिए सुरक्षा कर्मियों से विवाद करना शुरु कर दिया। सुरक्षा कर्मियों ने समझाया कि अब कर्मचारी लंच में ही बाहर आएगें, उस वक्त मिल ले।  

बताया गया है कि लॉक डाउन के दौरान एक महिला द्वारा फेसबुक पर वर्क्स कमेटी मेम्बर को रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया। इसके बाद दोनों के बीच चेटिंग भी होती रही। यहां तक कि महिला रांझी क्षेत्र में ही रहती थी तो दोनों की मुलाकात तक हुई। आज सोमवार को फेसबुक फ्रेंड पीछा करते हुए फेक्टरी गेट पर पहुंच गई जहां पर उसने मेम्बर को पकड़ लिया। लेकिन वह किसी तरह अपने आप को छुड़ाकर फैक्टरी के अंदर चला गया। इसके बाद महिला ने हंगामा करते हुए फैक्टरी के अंदर जाने की जिद की लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। 

जिस पर महिला ने विवाद करते हुए हंगामा किया, यहां तक कि फेसबुक से शुरु हुई दोस्ती के बाद की प्रेम कहानी शुरु कर दिया। चर्चा के दौरान यह जानकारी लगी है कि फेसबुक फ्रेंड महिला का 50 हजार रुपए की मांग का एक आडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें महिला द्वारा यह कहा गया है कि यदि पेमेन्ट नहीं किया गया तो फिर हंगामा किया जाएगा। मामले की रिपोर्ट किसी भी पक्ष ने थाना में नहीं की है।


06 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

जनता बताइए, मेरी और शिवराज की जोड़ी चाहिए या दिग्विजय और कमलनाथ की: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूछा
ग्वालियर में 'महाराज' के महल के सामने कमलनाथ कैंप लगाएंगे, उपचुनाव तक वहीं रहेंगे 
रीवा को मंत्री पद नहीं मिला तो क्या एशिया की सबसे बड़ी सौर ऊर्जा परियोजना मिल गई 
एसिड अटैक की कोशिश भी गंभीर अपराध है, पढ़िए और सबको बताइए 
सावन के महीने में 300 साल बाद चमत्कारी दुर्लभ संयोग 
मुख्यमंत्री की कुर्सी में एक पाया थोड़ा बड़ा लगा दिया है 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here