भोपाल कोर्ट का चपरासी कोरोना पॉजिटिव, फाइलिंग काउंटर बंद, सभी कर्मचारी कोरेंटाइन / BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल की जिला अदालत के फाइलिंग सेंटर का एक चपरासी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सिविल फाइलिंग काउंटर के सभी कर्मचारियों को अगले आदेश तक होम कोरेंटाइन रहने के आदेश जारी कर दिए हैं।

भोपाल की सभी कोर्ट में फाइल देने जाता था

भोपाल की जिला अदालत में फाइलिंग सेंटर का एक प्यून कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सिविल फाइलिंग काउंटर के सभी कर्मचारियों को होम कोरेंटाइन कर दिया है। चपरासी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला अदालत में सिविल व क्रिमिनल फाइलिंग काउंटर फौरन बंद कर दिए गए हैं। ऐसी भी संभावना बन गई है कि अब जल्द ही अदालत के कुछ एरिया को सील किया जा सकता। पॉजिटिव आया प्यून फाइलिंग काउंटर पर बैठता था। सभी कोर्ट से फाइल लाता ले जाता था। 

इस मामले में अब हाईकोर्ट के आदेश का इंतजार है। उनके निर्देश के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र कुमार वर्मा ने इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि हाईकोर्ट को मामले से संबंधित पूरी जानकारी भेज दी गई है। रजिस्ट्रार जनरल की ओर से जैसे भी आदेश प्राप्त होगा उसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

29 जून को कोर्ट खुले थे
मध्यप्रदेश में 29 जून से कोर्ट में काम शुरू हो गया था। जिला अदालत में पहले ही दिन थर्मल स्कैनिंग मशीन सिर्फ एक घंटे में ही खराब हो गई थी। अदालत के मैन गैट के दाएं तरफ सीजेएम कोर्ट के बाहर तीन अलग-अलग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सिस्टम लगाए गए हैं। इसके अलावा कुटुंब न्यायालय में मामलों की सुनवाई के लिए भी वीडियो कांफ्रेंसिंग सिस्टम कोर्ट रूम के बाहर लगाया गया है।

18 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मांसाहारी जानवर हमेशा शाकाहारी जानवरों का शिकार क्यों करते हैं 
SBI खाताधारक सावधान! फर्जी वेबसाइट पर गई है, खातों से पैसे गायब हो रहे हैं 
ग्वालियर किले से महिमा कूदी नहीं थी, बॉयफ्रेंड ने धक्का दिया था 
इंदौर में 10 नए इलाकों में कोरोनावायरस का संक्रमण मिला 
खबर का असर: PHE भिंड के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सस्पेंड 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !