Loading...    
   


भोपाल के स्वास्तिक कंस्ट्रक्शन का फरार संचालक गिरफ्तार, 2019 से फरार था / BHOPAL NEWS

भोपाल। दो करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी में फरार अरोपी रिटायर्ड डीएसपी के बिल्डर बेटे को भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने जबलपुर जिले के न्यू भेड़ाघाट स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया। वो हाईकोर्ट में अपनी जमानत के लिए आया था परंतु पहले ही धर लिया गया। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2019 में भोपाल के तिरलंगा थाने में धोखाधड़ी की शिकायत पर धारा 420, 406, 3डी एससी-एसटी एक्ट आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था उसके बाद से आरोपी फरार था।

स्वास्तिक कंस्ट्रक्शन का संचालक विवेक शर्मा गिरफ्तार

मूलत: होशंगाबाद पिपरिया निवासी रिटायर्ड डीएसपी ब्रजभूषण शर्मा का पुत्र विवेक शर्मा स्वास्तिक कंस्ट्रक्शन का संचालक था। उसके द्वारा भोपाल के त्रिलंगा थाना क्षेत्र में कई लोगों को भूखंड बेचकर पैसे लिए गए और रजिस्ट्री कराने के बाद उन्हें भूखंड नहीं मिले थे। इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गयी थी। उक्त मामले में आरोपी फरार था। भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना लगी कि आरोपी न्यू भेड़ाघाट स्थित गोपाला होटल में फरारी काट रहा है। क्राइम ब्रांच एसपी द्वारा जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा से आरोपी को पकडऩे के लिए मदद माँगी गयी थी। सुबह भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम जबलपुर पहुँची और तिलवारा पुलिस की मदद से होटल में छापामारी कर आरोपी विवेक शर्मा को गिरफ्तार किया गया। 

स्वास्तिक कंस्ट्रक्शन का संचालक विवेक शर्मा जमानत के चक्कर में जबलपुर गया था

जानकारों के अनुसार आरोपी विवेक शर्मा अग्रिम जमानत कराने के लिए जबलपुर गया था और कुछ दिनों से होटल में ठहरा था। पुलिस ने होटल से एक नई बिना नंबर की लग्जरी कार भी बरामद की है। उधर यह भी चर्चा थी कि आरोपी की गिरफ्तारी होने पर कई प्रभावशाली लोग उसे छुड़ाने में जुटे रहे, लेकिन स्थानीय स्तर पर अधिकारियों ने हाथ खड़े कर दिए।

18 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मांसाहारी जानवर हमेशा शाकाहारी जानवरों का शिकार क्यों करते हैं 
SBI खाताधारक सावधान! फर्जी वेबसाइट पर गई है, खातों से पैसे गायब हो रहे हैं 
ग्वालियर किले से महिमा कूदी नहीं थी, बॉयफ्रेंड ने धक्का दिया था 
इंदौर में 10 नए इलाकों में कोरोनावायरस का संक्रमण मिला 
खबर का असर: PHE भिंड के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सस्पेंड 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here