Loading...    
   


भोपाल में कोरोना का कोहराम: आंकड़ा 4000 के पार, आज 115 पॉजिटिव / BHOPAL NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की मोटिवेशनल स्पीच का असर प्रशासनिक महकमे पर पड़ रहा है या नहीं यह तो नहीं मालूम लेकिन कोरोनावायरस 100% मोटिवेट हो गया लगता है। शुक्रवार को 115 नागरिक पॉजिटिव निकले। इसी के साथ भोपाल में महामारी से पीड़ित नागरिकों की कुल संख्या 4091 हो गई है। एक्टिव केस 1123 हो गए हैं और यह भोपाल में मार्च से लेकर अब तक का सबसे हाई लेवल है। अब तक 129 की मौत हो चुकी है।

शुक्रवार को राजधानी में कोरोना के 115 नए मामले सामने आए। शहर की सबसे पॉश कालोनी अरेरा कालोनी में कोरोना से जुड़े हुए 5 लोग संक्रमित निकले। रवेरा टाउन से 1 व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इब्राहिमगंज से 1 व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला। फॉर्चुयन प्राइड गुलमोहर कालोनी से 2 लोग कोरोना संक्रमित निकले। सहयोग विहार बावड़िया कला से 2 लोग कोरोना संक्रमित निकले। नीलकण्ठ कालोनी से एक ही परिवार की दो महिलाएं कोरोना संक्रमित निकली। टीलाजमालपुर से 2 लोग कोरोना संक्रमित निकले। दुर्गा मंदिर नीलबड़ से 3 लोग कोरोना संक्रमित निकले। सीआरपीएफ कैंप बंगरसिया से एक जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हाउस ई 4 नंबर 225 से चार लोग कोरोना संक्रमित निकले।

बता दे कि लगातार कोरोना मरीजों की बढती संख्या के बाद एमपी में आंकड़ा 21 हजार के करीब पहुंच गया है। गुरुवार को 735 नए मामले सामने आए थे, जिसके बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 20378 हो गई थी। वहीं अबतक 689 की मौत हो चुकी है। मुरैना, ग्वालियर, इंदौर, भोपाल में स्थिति गंभीर बनी हुई है। कई जिलों में प्रशासन द्वारा लॉक डाउन भी लगाया गया है बावजूद इसके आंकडो़ं में कमी नही आ रही है।

17 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मांसाहारी जानवर हमेशा शाकाहारी जानवरों का शिकार क्यों करते हैं 
SBI खाताधारक सावधान! फर्जी वेबसाइट पर गई है, खातों से पैसे गायब हो रहे हैं 
ग्वालियर किले से महिमा कूदी नहीं थी, बॉयफ्रेंड ने धक्का दिया था 
इंदौर में 10 नए इलाकों में कोरोनावायरस का संक्रमण मिला 
खबर का असर: PHE भिंड के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सस्पेंड 
MPPEB ने सभी परीक्षाओं को रीशेड्यूल करने प्रस्ताव भेजा
DAVV INDORE: 90 कोर्स में एडमिशन शुरू, कोर्स की लिस्ट यहां देखें
MP BOARD 12th: चूक गए छात्रों के लिए विशेष परीक्षा कार्यक्रम


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here