Loading...    
   


ग्वालियर में लड़की ने ब्लैकमेलर को मां का ATM और गहने तक दे दिए फिर भी नहीं माना / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक युवती को युवक ने परेशान करना शुरू किया। फिर उसकी सहेली से मोबाइल नंबर लेकर कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारे लिए जान दे सकता हूं और किसी की जान ले भी सकता हूं। कॉलेज छात्रा उसके झांसे में आ गई। आरोपी ने उसके कुछ फोटो की फिल्म भी बनाई और उसे ब्लैकमेल करने लगा। इससे युवती ने भयभीत होकर अपनी मां का एटीएम उसे सौंपा और सोने के गहने भी उसके मांगने पर सुपुर्द कर दिए। अब युवती के पिता ने जनकगंज थाना में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी फरार है और उसे पकडऩे के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

ब्लैकमेलर ने फिल्मी स्टाइल में प्यार जताकर फंसाया

युवती राखी उम्र 21 के पिता राजेश शिवहरे निवासी छत्रीमंडी ने बताया कि लगभग दो साल पहले कदम साहब का बाड़ा निवासी राजा सामंत ने मेरी बेटी को तंग करना शुरू किया। जबरन उसे किसी लडक़े से छेडख़ानी की घटना कराई और बेटी को बचाने के लिए एक हीरो की तरह पहुंच गया। इससे मेरी बेटी प्रभावित हो गई। आरोपी ने उसकी किसी सहेली से मोबाइल नंबर ले लिया और उसे फोन पर तंग करना शुरू कर दिया। युवती ने जब आयुर्वेद कॉलेज में प्रवेश लिया तो उसने वहां भी पीछा नहीं छोड़ा। हारकर युवती आरोपी के झांसे में आ गई। 

जाल में फंसी लड़की ने मां का एटीएम और गहने दे दिए

युवक ने एक बार युवती को जबरन अपने वाहन में बैठाया और उसे सिंदूर लगाकर कुछ फोटो खींच लिए। आरोपी ने कहा कि वह बहुत प्यार करता है और उससे ही शादी करेगा। आरोपी के पिता का देहांत हो चुका है और वह क्षेत्र में नेतागिरी करता है। युवती को उसने भावनात्मक रूप से कमजोर कर दिया। इसके बाद आरोपी ने 25 दिसंबर 2019 से लेकर 25 मई 2020 तक जबरन फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई तौला सोना और मां अनीता शिवहरे का एटीएम लेकर दो लाख से ज्यादा रुपए निकाल लिए। 

थाने में दिए बैंक ट्रांजेशन का रिकार्ड

जनकगंज थाने में फरियादी ने एटीएम में निकाले गए पैसे का पूरा यौरा और एटीएम से पैसे निकालने का सीसीटीवी फुटेज भी बैंक की मदद से निकलवाकर पुलिस को दिया है। जनकगंज थाने के आईओ को आरोपी के कॉल रिकार्ड और अन्य फोटो भी दिए गए हैं। पुलिस ने आरोपी पर धारा आईपीसी 384 ,386 की धारा एमपीडीपीके 11 ,13 के तहत मामला दर्ज किया है। 

आरोपी हुआ फरार, पुलिस कर रही प्रयास

फरियादी पिता ने कहा कि मैं मालनपुर की एक फैक्ट्री में काम करता था मैंने वीआरएस ले लिया है। युवक अवैध हथियार भी अपने साथ रखता है। जब उसकी प्रताडऩा कम नहीं हुई और उसने मेरी बेटी को परेशान करना नहीं छोड़ा तो हमने पुलिस में एफआईआर कराई है। 

25 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर के उद्योगपति ने पत्नी को संबंध बनाने कारोबारी के पास भेजा, बेटी हुई तो 11 लाख वसूले 
इंदौर लॉकडाउन नहीं होगा चाहे हर रोज 400 पॉजिटिव मिलें 
भोपाल में एक्टर की लेट नाइट पार्टी में पुलिस का छापा, 26 लड़के 7 लड़कियां गिरफ्तार 
दुनिया का पहला पिगी बैंक कहां बना, क्या सूअर बचत का प्रतीक होता है 
MP BOARD 12th RESULT DATE / एमपी बोर्ड 12वीं का रिजल्ट कब आएगा 
IFMIS में अटके कर्मचारियों के वेतन एवं इंक्रीमेंट के लिए कर्मचारी कांग्रेस का ज्ञापन


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here