Loading...    
   


करण जौहर: MAMI के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दिया, कलाकारों से नाराज / BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। तेजी से लोकप्रिय हो रहे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उठी नेपोटिज्म के विरोध की आग में फिल्ममेकर करण जौहर बुरी तरह झुलस गए। सबसे बड़ी बात यह है कि स्टार किड्स के अलावा जितने भी कलाकारों को उन्होंने मौका दिया, नेपोटिज्म के मामले में किसी ने भी करण जौहर का साथ नहीं दिया। गुस्से में आकर करण जौहर ने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है। 

दीपिका पादुकोण ने मनाया लेकिन करण जौहर नहीं माने

खबर ये भी है MAMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने करण को मनाने की भी कोशिश की, लेकिन करण उनकी बात नहीं मानें और इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करण ने इस फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल कर रिजाइन की बात कही है। MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान हैं। 

सोशल मीडिया पर जब पब्लिक रोल कर रही थी, कोई कलाकार समर्थन में नहीं आया

रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से भी बेहद नाराज हैं कि इस कठिन वक्त में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। जब उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की जा रही थी तो इंडस्ट्री का कोई शख़्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया।

सुशांत की निधन से बाद लगातार नेपोटिज्म मुद्दा गर्म हो गया है। पब्लिक को भाई भतीजावाद से समस्या नहीं है लेकिन जब इस बात का खुलासा हुआ कि भाई भतीजावाद के कारण होनहार कलाकारों को इतना प्रताड़ित किया जाता है कि वह आत्महत्या कर लेते हैं, तो पब्लिक भड़क गई। करण जौहर के अलावा आलिया भटट्, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान को भी ट्रोल किया गया।

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के 4.50 लाख फॉलोअर्स कम हो गए

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े चार लाख फॉलोअर्स कम हो गए हैं। वहीं करण जौहर ने अपने करीब एक लाख 90 हजार फॉलोअर्स खो दिए हैं। बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान के करीब 50 हजार फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर कम हो गए हैं। वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और कंगना रनौत के फॉलोअर्स में इजाफा हुआ है। 

26 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर में जज के बेटे ने स्ट्रीट डॉग को गोली मार दी, पालतू कुत्ते पर भोंक रहा था
ग्वालियर में मुरैना-भिण्ड से आने वालों पर प्रतिबंध, क्वारेंटाइन किए जाएंगे
सुनिए पीएम मोदी के बारे में कांग्रेस विधायक वो बयान जिसके बाद गोलियां चल गईं
भोपाल के बड़े कपड़ा व्यापारी की कोरोना से मौत, बाजार में दहशत
बीमा प्रीमियम देने के बाद रसीद मिलने से पहले मौत हो जाए तो क्लैम मिलेगा या नहीं
भारत में सभी सामान्य रेल सेवाएं रद्द, पढ़िए रेलवे बोर्ड का नया फैसला
अधिकारी, कोर्ट में गलत जानकारी पेश कर दे तो विभागीय कार्रवाई होगी या FIR दर्ज होगी, पढ़िए
एक पेड़ जिसके फल में इम्यूनिटी, टहनियां टूथब्रश और पत्ते माउथ फ्रेशनर होते हैं, भविष्यवाणी भी करता है


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here