Loading...    
   


JABALPUR बरगी डेम की नहर में बालक डूबा, बचाने कूदे फूफा की भी मौत / JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर में बरगी डेम की नहर में नहाने गए 12 साल के भतीजे की नहाते समय गहरे में चले जाने के कारण तथा उसे बचाने में उसके फूफा की भी डूबने से मौत हो गई। ग्राम गोकला में सुबह करीब 9 बजे हुए इस हादसे के बाद साढ़े 6 घंटे तक खोजबीन का काम चला और उसके बाद ही सक्षम पटेल एवं 40 साल के बेड़ी लाल पटेल के शव मिल पाए।   

पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवा दिया है। इस हादसे की खबर मिलते ही पटेल परिवार में शादी की खुशी मातम में बदल गई। मृतक बेड़ी लाल अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए आया था। वहीं दूसरा मृतक सक्षम अपने फूफा के घर आया था। 

इस मामले में जानकारी मिली है कि बेड़ी लाल अपने बेटे सौरभ पटेल एवं भतीजे सक्षम के साथ गोकला गाँव से निगरी नहर नहाने के लिए सुबह 9 बजे गए थे। तीनों जब नहा रहे थे तभी सक्षम गहरे में चला गया तो उसे बचाने के लिए पहले तो बेड़ी लाल कूदा और फिर उसके बेटे सौरभ ने छलाँग लगा दी। सौरभ ने बहते-बहते वॉल्ब पकड़ लिया जिससे वह तो बच गया, लेकिन बेड़ी लाल एवं सक्षम दोनों बह गए। बरगी थाने में पदस्थ एसआई कुलदीप पटेल ने जानकारी दी है कि दो लोगों के डूबने की जानकरी मिलते ही होमगार्ड के गोताखोरों के साथ ग्वारीघाट के भी गोताखोरों को बुलाया गया। 


14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

KAMAL NATH के सबसे नजदीकी विधायक कोरोना पॉजिटिव
MP NEWS: महिला अधिकारी ने दलित कर्मचारी से जूते सैनिटाइज करवाए
रात के समय किसी के घर में चोरी छुपे घुसना किस धारा के तहत अपराध है, आइए जानते हैं 
DELHI में टीवी एक्ट्रेस की मां कोरोना पॉजिटिव फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here