Loading...    
   


JABALPUR में रविवार टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगा बाजार / JABALPUR NEWS

जबलपुर। कोरोना वायरस की चेन ब्रेक करने पिछले रविवार को टोटल लॉकडाउन किया गया था और लोगों ने भी इस एक दिन के विराम में सहयोग किया था। कलेक्टर भरत यादव ने इस रविवार 14 जून को फिर से एक दिन का विराम रखने का आदेश जारी किया है। संडे को बाजार और दुकानें पूरी तरह बंद रहेंगी, निजी दफ्तर भी नहीं खोले जायेंगे, इनके साथ ही दो पहिया और चार पहिया वाहनों पर भी पाबंदी रहेगी। 

अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी काम बंद रहेंगे। अगर कोई नियमों को तोड़ता है तो उस पर कार्यवाही करने और जुर्माना लगाने के भी आदेश दिये गये हैं। शहर में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है इसलिये सावधानी भी जरूरी है। अनलॉक वन में दुकानदारों और लोगों को राहत दी गई है। लेकिन एक दिन बाजार बंद रखना भी जरूरी है। यही कारण है कि रविवार को एक दिन के अनलॉक में विराम दिया गया है और बाजारों को पूरी तरह बंद रखने के आदेश दिये गये हैं।

JABALPUR में आज यह खुलेगा 

नगर निगम सीमा क्षेत्र में होम डिलीवरी सहित अतिआवश्यक वस्तुएँ जैसे राशन दुकान, मिष्ठान्न, दूध, फल, सब्जी, मेडिकल स्टोर, माँस, मछली, अंडा, पेट्रोल पंप, गैस एजेन्सी, बाइक एवं कार के सर्विस सेंटर्स खुलेंगे, इनके अलावा होटल- रेस्टॉरेंट से होम डिलीवरी व अन्य जरूरत की सामग्री के लिये कलेक्टर ने छूट जारी की है, इसी के साथ अति आवश्यक सेवा वाले वाहन जैसे नगर निगम, पुलिस, राजस्व, स्वास्थ्य, विद्युत, दूरसंचार, नगर सैनिक, आपदा प्रबंधन, पेयजल आदि इमरजेंसी ड्यूटी वाले शासकीय कर्मचारियों को ड्यूटी पर आने-जाने की छूट रहेगी, लेकिन इन कर्मचारियों को अपने साथ परिचय पत्र (आईकार्ड) रखना अनिवार्य होगा। विराम में हैल्थ इमरजेंसी और यात्रियों को स्टेशन तक छोड़ने और वहाँ लेकर आने के लिये निजी वाहन, ऑटो रिक्शा के लिये कोई रोक-टोक नहीं रहेगी। यात्रियों की टिकट को ही पास के रूप में मान्य किया जायेगा


14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

KAMAL NATH के सबसे नजदीकी विधायक कोरोना पॉजिटिव
MP NEWS: महिला अधिकारी ने दलित कर्मचारी से जूते सैनिटाइज करवाए
रात के समय किसी के घर में चोरी छुपे घुसना किस धारा के तहत अपराध है, आइए जानते हैं 
DELHI में टीवी एक्ट्रेस की मां कोरोना पॉजिटिव फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here