Loading...    
   


INDORE में फरार बदमाश पुलिस को देखकर भागे नहीं, घर के बाहर निकल आए, 1 रात में 100 गिरफ्तार, चौंकाने वाला सच

इंदौर। कोरोनावायरस निश्चित रूप से सारी दुनिया के लिए जानलेवा और खतरनाक है लेकिन इंदौर पुलिस के लिए बड़ा फायदेमंद साबित हो रहा है। COVID-19 के इंफेक्शन के चलते इंदौर पुलिस इन दिनों PPE किट पहनकर ड्यूटी दे रही है। जब किसी फरार बदमाश को तलाश में जाते हैं तो बदमाश उन्हें डॉक्टर समझ लेता है और घर के बाहर निकल आता है। पुलिस को थोड़ी बात भी मशक्कत नहीं करनी पड़ती है। बदमाश जांच के लिए हाथ बढ़ाता है, पुलिस मजबूती के साथ उसका हाथ थाम लेती है।

मात्र एक रात में 100 से ज्यादा फरार बदमाशों को गिरफ्तार किया

इससे उत्साहित इंदौर पुलिस ने पूर्वी क्षेत्र में शुक्रवार रात पुलिस ने 200 से ज्यादा बदमाशों के घर व ठिकानों पर छापे मारे। पुलिस की टीम खाकी वर्दी में नहीं थी बल्कि वर्दी के ऊपर पीपीई किट पहनकर गई थी। फरार बदमाश और उनके घरवाले दरवाजे पर आई पुलिस टीम को स्क्रीनिंग करने वाले डॉक्टर समझ बैठे और आसानी से बाहर निकल आए। पुलिस ने करीब 100 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें वारंटी, लुटेरे और इनामी भी शामिल हैं।

एसपी (पूर्वी) मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के मुताबिक आरोपितों की वारंट तामीली, प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के साथ डोजियर भरा गया है। विजय नगर थाना पुलिस ने दीपक सिकरवार, प्रवीण उर्फ गोलू, कार्तिक उर्फ पोला उर्फ कोला, मनीष परमार, ऋतिक उर्फ रामसेठ को गिरफ्तार किया। आरोपित आदर्श मैकेनिक नगर में डकैती की योजना बना रहे थे। टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक, आरोपितों के विरुद्ध कई अपराध पंजीबद्ध हैं।

25 वारंट तामील करवाए, टीआइ-टीम को इनाम

एमआइजी टीआइ विजय सिसोदिया ने क्षेत्र के 25 ऐसे आरोपितों को पकड़ा जिनके विरुद्ध अपराध दर्ज थे और वारंट जारी हो चुके थे। रातभर कार्रवाई में पुलिस ने 25 वारंट तामील करवा दिए जबकि सात बदमाशों को गिरफ्तार किया। शनिवार दोपहर आरोपितों को पीपीई किट, ग्लव्स, मास्क पहनाकर कोर्ट में पेश किया गया।

15 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

DIGVIJAY SINGH ने बताया CM शिवराज सिंह उनसे नाराज क्यों हैं
घर से पैसे चुराने पर पिता ने बेटे को पेड़ से बांधकर मरते दम तक पीटा
HATCHBACK CAR Altroz: मात्र ₹5555 emi में आपकी
समानता का अधिकार, कर्मचारियों पर कब लागू होता है
MADHYA PRADESH: 2 जिलों में कलेक्टर पद पर नए अफसरों की पदस्थापना
SC-ST EMPLOYEE को प्रमोशन में आरक्षण: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एप्लीकेशन फाइल की
SUSHANT SINGH: कोई फांसी लगाकर सुसाइड करने से पहले जूस क्यों पिएगा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here