Loading...    
   


INDORE में प्रेमिका से मिलने पाइप के सहारे गर्ल्स हॉस्टल पहुंचा डॉक्टर, गिरकर मौत / INDORE NEWS

इंदौर। इंडेक्स मेडिकल कॉलेज (Index Medical College) में शुक्रवार रात एक डॉक्टर की चौथी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। वह ब्वॉयज हॉस्टल में रहता था और पाइप के सहारे गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली प्रेमिका से मिलने गया था। अचानक पाइप टूट गया और चौथी मंजिल से पीठ के बल नीचे आ गिरा।    

खुड़ैल टीआइ रूपेश दुबे के मुताबिक, घटना रात करीब 3.30 बजे की है। हमलापुर मोहल्ला बैतूल निवासी 24 वर्षीय आयुष राजीव मिश्रा इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप कर रहा था। आयुष का इसी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लॉकडाउन के कारण छात्रा घर चली गई थी। वह शुक्रवार को ही कॉलेज लौटी थी। रात को दोनों ने फोन पर बातचीत की और आयुष ने कहा कि वह मिलने आ रहा है। 

छात्रा अहिल्या गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। जबकि आयुष इंटर्न ब्वॉयज हॉस्टल में रहता था। दोनों पास-पास ही बने हुए हैं। देर रात आयुष छत पर पहुंचा और लोहे का पाइप पकड़कर गर्ल्स हॉस्टल की छत पर पहुंच गया। सीढ़ियों पर ताला लगा होने से छात्रा के पास नहीं पहुंच पाया। अचानक उसने प्लास्टिक पाइप से परिसर में पहुंचने की योजना बनाई। जैसे ही वह पाइप पर चढ़ा वह टूट गया। आयुष करीब 60 फीट ऊंचाई से पीठ के बल नीचे गिर गया। सिर में गहरी चोट आने से उसकी मौत हो गई। टीआइ के मुताबिक, देर रात पानी बहने की आवाज सुनकर महिला गार्ड घटना स्थल पर पहुंची तो कर्मचारियों को बुलाया और आयुष को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।


14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

KAMAL NATH के सबसे नजदीकी विधायक कोरोना पॉजिटिव
MP NEWS: महिला अधिकारी ने दलित कर्मचारी से जूते सैनिटाइज करवाए
रात के समय किसी के घर में चोरी छुपे घुसना किस धारा के तहत अपराध है, आइए जानते हैं 
DELHI में टीवी एक्ट्रेस की मां कोरोना पॉजिटिव फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here