Loading...    
   


HATCHBACK CAR Altroz: मात्र ₹5555 emi में आपकी

Altroz यानी एक प्यारी सी हैचबैक कार जिस की न्यूनतम कीमत 5.29 लाख रुपए है, आपको मात्र 5555 रुपए की ईएमआई पर मिल सकती है। टाटा मोटर्स में अपनी सबसे लोकप्रिय स्कीम Altroz के लिए भी लॉन्च कर दी है। बाजार में इस कार का सीधा मुकाबला मारुति Baleno, ह्यूंदै Elite i20, होंडा Jazz जैसी कारों से रहता है। और सबसे बड़ी बात यह है कि इस कार को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में मिले 5 स्टार मिले थे।

टाटा मोटर्स की स्कीम क्या है, समझिए

कुछ इसी तरह का ऑफर कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार Tiago के लिए भी निकाला था। ऑफर के तहत जो भी ग्राहक Altroz खरीदना चाहते हैं वह इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं। स्कीम के तहत ग्राहकों को पहले 6 महीने के लिए 5,555 रुपये की EMI भरनी होगी। यह अमाउंट 5.5 लाख तक के लोन पर लागू होगा और लोन की अधिकतम सीमा 5 साल तक की हो सकती है। पहले छह महीनों के बाद, ईएमआई राशि धीरे-धीरे बढ़ती जाएगी।

Altroz की बेसिक प्राइस और टॉप वेरिएंट की कीमत क्या है

बता दें कि टाटा अल्ट्रॉज कार पेट्रोल और डीजल इंजन में आती है। इसकी कीमत 5.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और टॉप वेरियंट की कीमत 9.29 लाख रुपये तक जाती है। यह अपने सेग्मेंट की पहली कार है जिसके दरवाजे 90-डिग्री से भी ज्यादा खुल जाते हैं।

Altroz के पेट्रोल एवं डीजल इंजन की क्षमता कितनी है 

कार के पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर का इंजन मिलता है जो 85 Ps की पावर और 114 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, इसके डीजल वेरियंट में 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलता है, जो 90 Ps की पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Altroz की फीचर्स, इस कार में खास बात क्या है

इसमें 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है। कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में नहीं आती। कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, प्रोजेक्टर हेडलैम्प, एलईडी डीआरएल, फ्रंट और रियर फॉग लैम्प और रियर डिफॉगर जैसे फीचर्स मिलते हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here