Loading...    
   


मंडला : नैनपुर जनपद CEO आइसोलेशन से फरार / MP NEWS

मंडला। होम क्वारंटाइन किए गए जनपद सीईओ अपने शासकीय आवास नैनपुर में नहीं मिले। वे जबलपुर चले गए, जबकि उन्हें 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए थे। जनपद पंचायत नैनपुर में पदस्थ जीके जैन जनपद सीईओ विगत दिनों जबलपुर से नैनपुर लौटे थे। नैनपुर लौटने की सूचना स्थानीय प्रशासन को लगते ही जिला प्रशासन को अवगत कराया गया। 

इस पर कलेक्टर जगदीश चंद्र जटिया के निर्देशन पर जीके जैन को उनके ब्लॉक कॉलोनी स्थित शासकीय आवास में 14 दिनों तक होम आइसोलेशन में रहने निर्देश दिए गए। वहीं चिकित्सा विभाग के द्वारा बकायदा आवास के बाहर नोटिस चस्पा किया गया और 14 दिनों तक बाहर ना निकलने समझाइश व हिदायत दी गई। मंगलवार रात पड़ोस के लोगों का उनके आवास की ओर जब ध्यान गया, जब सीईओ के आवास में लाइट न जलते दिखाई दी। तब शंका होने पर डायल 100 को सूचना दी। 

पुलिस पहुंची तो देखा सीईओ नदारद हैं। वो मुख्य प्रवेश द्वार के दरवाजे को अंदर से लगाकर पीछे के दरवाजे से चले गए। आवास खाली रहने की जानकारी मिलते ही स्थानीय नागरिकों ने पुलिस थाना में होम क्वारंटाइन में रखे गए जनपद सीईओ के आवास से फरार होने की शिकायत की व कार्रवाई करने की मांग की।

वर्जन 

सीईओ को होम क्वारंटाइन रहने कहा गया था। उनसे फोन पर बातचीत हुई है। सीईओ ने बताया कि नैनपुर में शासकीय आवास में अकेले रहने की वजह से समस्या आ रही थी। जिस वजह से वे जबलपुर अपने घर आ गए हैं। - आरएम दुबे, थाना प्रभारी, नैनपुर थाना


13 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

प्रदेश में कोरोना 4000 के पार, इंदौर 2107, भोपाल 864, 42 जिले संक्रमित
इंदौर में डॉक्टर ने बीमार युवती का रेप कर डाला, लॉकडाउन के कारण मौका मिला 
भास्कर लक्षकार IAS पर 150 करोड़ की जमीन घोटाले का आरोप
सिंधिया के साथी 3 दिन के भीतर कांग्रेस में आस्था स्पष्ट करें: रामनिवास रावत
जीवित इंसान पानी में डूब जाता है लेकिन शव तैरता रहता है, ऐसा क्यों, आइए जानते हैं
13 मई-25 जून शुक्र वक्री रहेंगे, पढ़िए आपका जीवन कितना प्रभावित होगा
भोपाल कंटेन्मेंट में लोगों को घरों से निकालकर दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा है


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here