Loading...    
   


कांग्रेस विधायक ने लॉकडाउन में किसानों की सभा करके मुख्यमंत्री को गंदी गालियां दी / MP NEWS

श्योपुर। सलमान्या के सायलो खरीद केंद्र में शनिवार को तहसीलदार शिवराज मीणा के आदेश पर पुलिस द्वारा किसानों को लाठियों से पीटा गया जिसमें एक किसान गंभीर रूप से घायल हुआ। इस मामले में कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल आरोपी तहसीलदार के समर्थन में मैदान में कूद गए हैं। लॉकडाउन के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए उन्होंने एक आम सभा का आयोजन किया जिसमें करीब 500 किसान शामिल हुए। बिना फेस मास्क के किसानों को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के लिए कई बार गंदी-गंदी गालियां दी।

आम सभा में कई बार तक शब्दों का प्रयोग किया

कांग्रेस विधायक ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब हमारी सरकार थी तब यह (शिवराज सिंह चौहान) कहते थे कि मैं ₹2100 में किसान की मिट्टी भी खरीदूंगा, अब गेहूं में 2% मिट्टी खरीदने में -- फट रही है। शनिवार को किसान के साथ हुई मारपीट का मामला सामने आने के बाद रविवार की रात को कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल खरीदी केंद्र पर पहुंचे और यहां मौजूद करीब 500 किसानों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक बार नहीं कई बार अपशब्दों का इस्तेमाल किया। 

उन्होने कहा कि धोखे से प्रदेश में आई भाजपा की सरकार किसानों से धोखा कर रही है। यहां अच्छी क्वालिटी के गेहूं को अमानक बताकर खरीदना ही नहीं चाहती है। इसलिए अब तक सैकड़ों किसानों के सैंपल फेल कर दिए हैं।

शनिवार को हुई थी घटना

इससे पहले दिन में कांग्रेस नेता पहले पुलिस पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। रविवार को ही भाजपा नेता भी किसान के घायल ड्राइवर रमेश सुमन को लेकर एएसपी के पास पहुंच गए। लेकिन भाजपा ने तहसीलदार शिवराज मीणा के खिलाफ आवेदन देकर मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की। मालूम हाे कि शनिवार को किसान का गेहूं अमानक बताकर ट्रैक्टर-ट्रॉली ड्राइवर को लाठी से पीट दिया था, जिसमें उसके पैर और हाथ में गंभीर चोट आई थी। किसानो ने तहसीलदार और पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया था।

27 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी जा रहीं खबरें

इंदौर: 31 नए पॉजिटिव, टोटल 1207, हाई कोर्ट जज सहित 40 क्वॉरेंटाइन 
बस एक महीना और, सब सामान्य हो जाएगा: इंदौर कलेक्टर 
बहन की मदद के लिए आई युवती का देवर ने दुष्कर्म कर गर्भपात कराया 
मध्यप्रदेश में घरेलू महिलाओं के लिए रोजगार, 1100 रुपए प्रतिदिन तक कमाइए
मध्यप्रदेश में कोरोना के मरीजों को आनंद आएगा: सीएम शिवराज सिंह


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here