Loading...    
   


खरगोन में 300 जाहिलों ने पुलिस पर पथराव किया, टीआई की गाड़ी फोड़ दी | MP NEWS

खरगोन। मध्य-प्रदेश के खरगोन में शुक्रवार रात 9:30 बजे करीब 300 जाहिल लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। यह सभी लोग लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रहे थे। पुलिस का गश्ती दल जब इलाके में पहुंचा तो उसने लोगों को घरों के अंदर जाने के लिए कहा। बदले में जाहिल लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। हमलावरों ने अंधेरे का फायदा उठाया। 

शुक्रवार की रात भीड़ बढ़ गई थी, पुलिस ने चेतावनी दी तो पथराव कर दिया

शुक्रवार की रात खरगोन के खसखसवाड़ी में पुलिस लॉक डाउन के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील करने गई थी। क्योंकि उस इलाके में कई जगहों पर लोगों की भीड़ जमा होने की खबर मिली थी। पुलिस चेतावनी दे रही थी, तभी लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। सैकड़ों लोग पुलिस पर पत्थर फेंकने लगे। 

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के जवान पहुंच गए थे। उसके बाद स्थिति नियंत्रण में है। लेकिन शुक्रवार की रात पूरे इलाके में अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। पुलिस के अधिकारी भी उस दौरान कुछ भी कहने से बचते रहे थे। अभी भी उस इलाके में भारी संख्या में पुलिस जवानों की तैनाती है।

आरोपियों की तलाश जारी 

खरगोन के कुछ लोगों का दावा है कि आरोपियों के बारे में सबको पता है परंतु पुलिस का दावा है कि आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस अब लगातार उस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। प्रशासन के अधिकारियों ने भी प्रभावित इलाकों का दौरा किया है। साथ ही जिला प्रशासन की तरफ से लगातार उस इलाके में अनाउंसमेंट करवाया जा रहा है कि आप लॉक डाउन का पालन करें। खरगोन में भी कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

एसपी ने कहा: स्थिति कंट्रोल में है 

खरगोन एसपी सुनील कुमार पांडे ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि फिलहाल हालात नियंत्रण में हैं। संक्रमण रोकने के लिए पुलिस लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रही थी, तभी मोहल्ले के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने यह भी बताया कि चेतावनी के बावजूद भी उस इलाके में लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे थे। गौरतलब है कि बुधवार को इंदौर में जांच के लिए गई डॉक्टरों पर भी उपद्रवियों ने पथराव किया था। पथराव करने वाले चार आरोपियों पर रासुका लगाया गया है।

03 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें

उज्जवला योजना: फ्री सिलेंडर का पैसा किसके अकाउंट में कब आएगा, पढ़िए
सीएम सर, क्या कोरोना ड्यूटी में सभी कर्मचारियों को समान लाभ मिलेंगे
भागकर घर में छुपा कोरोना मरीज, 12 घरवालों को पॉजिटिव कर गया
मंगलयान की तरह यदि AC को भी बार-बार ऑन-ऑफ करें तो क्या आधी बिजली खर्च होगी
इंदौर की महिला डॉक्टर लखनऊ से संक्रमित होकर आई थी: MGM रिपोर्ट
इंदौर में डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पथराव, संक्रमण की जांच करने गए थे
योद्धाओं की मूर्ति में घोड़ों की टांगे कभी ऊपर कभी नीचे क्यों होती है
MP BOARD 10th-12th के बाकी बचे पेपर कब होंगे, यहां पढ़िए


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here