Loading...    
   


ग्वालियर के लिए गुडन्यूज: 11 जमातियों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। अवाडपुरा की मस्जिद में मंगलवार को आइसोलेट किए गए 11 जमातियों की पहली जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रशासन व पुलिस सहित शहर ने सुकून की सांस ली है। रिपोर्ट आने से पहले दिनभर पुलिस इन जमातियों के संपर्क में आने वाले लोगों को शहर भर में खोजती रही।

बताया जा रहा है कि इन्हें गंभीरता से नहीं लेने के कारण बड़ी चूक सामने आ सकती थी क्योंकि बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की 2 मस्जिदों व तिघरा थाना क्षेत्र की मस्जिद में जमातियों के जाने की सूचना पर किसी को क्वारंटाइन नहीं किया गया था। केवल कंपू थाना पुलिस ने 27, जनकगंज थाना पुलिस ने 13 व मोहना थाना पुलिस ने तीन परिवारों को क्वारंटाइन किया था।

अब बहोड़ापुर थाना प्रभारी इंदर सिंह राठौर ने कहा कि जमातियों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद संपर्क में आने वालों को क्वारंटाइन करेंगे। वहीं कंपू थाना प्रभारी विनय शर्मा ने कहा कि जमातियों के संपर्क में आने वालों को चिह्नित करने के प्रयास चौथे दिन भी किए गए है। पड़ताल में पता चला कि अवाड़पुरा के अनवर खान (55) पुत्र बाबू खां व उनकी पत्नी आयशा (50), वासिद (18) पुत्र राशि अली व राजा अली (28) पुत्र मुबारक अली भी इनके संपर्क में आए थे। चारों को क्वारंटाइन कराया गया है। कंपू थाना पुलिस 27 लोगों को क्वारंटाइन कर चुकी है।


04 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गईं खबरें



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here