MP NEWS- सिंगोट में बिन बारिश बाढ़, सैकड़ों लोग फंसे

खंडवा
। पूरे जिले में कहीं भी मूसलाधार बारिश के समाचार नहीं है लेकिन सिंगोट गांव के आसपास के नदी और बरसाती नालों में अचानक बाढ़ आ गई। तेजी से जलस्तर बढ़ने लगा। लोगों को संभलने का मौका तक नहीं मिला। कई मवेशी पानी में बह गए। करोड़ों रुपए के माल का नुकसान हो गया है। सैकड़ों लोग बाढ़ के पानी में फंस गए। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन के पास उपलब्ध कराने के लिए कोई आंकड़ा नहीं था।

पत्रकार श्री रविंद्र तिरोले की एक रिपोर्ट एवं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को खंडवा शहर में शाम को लगभग 2 घंटे तक हल्की बारिश होती रही। यह इतनी हल्की बारिश थी कि नालियां भी ओवरफ्लो नहीं हुई लेकिन सिंगोट के बरसाती नाले अचानक उफान पर आ गए। बाढ़ का पानी लोगों के घरों और दुकानों में भर गया। ग्रामीणों का कहना है कि ऐसे हालात इससे पहले कभी नहीं देखे। सिंगोट के सांई मंदिर, हाट बाजार में सब्जी खरीदने आए ग्रामीण साई मंदिर में फंसे रहे। मंदिर के नीचे पानी उफनता हुआ निकला तो हर कोई चौंक गया। 

बिजनी के ट्रांसफार्मर से लेकर दुकानों व घरों में पानी जमा हो गया। जो कि कल सुबह तक ही उतरेगा। सिंगोट पटवारी दिलीप सैनी ने बताया वह ज्वाइनिंग के बाद ऐसा नजारा पहली बार देख रहे है। बाढ़ का पानी पटवारी कार्यालय में भी भरा गया। पटवारी के अनुसार जल्द नुकसानी का आंकलन कर सर्वे करेंगे।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here