Loading...    
   


MP की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स सिटी JABALPUR में बनेगी

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के डुमना एयरपोर्ट के ठीक पीछे 40 एकड़ क्षेत्रफल में प्रस्तावित ग्रीन स्पोर्ट्स सिटी प्रदेश का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स सिटी होगा। देश के खेल मानचित्र पर जबलपुर की एक अलग पहचान बनेगी। 

जबलपुर सांसद राकेश सिंह मंगलवार को ग्राउंड जीरो पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि जहां ग्रीन स्पोर्ट्स सिटी का निर्माण होना है, वहां सिर्फ बारिश के दिनों में झाड़ियां उगती हैं। चिपको डुमना के नाम से आंदोलन चलाकर कांग्रेस पवित्र चिपको आंदोलन को बदनाम कर रही है। 55 सालों से कांग्रेस ने कभी जबलपुर का विकास नहीं किया। जबलपुर के हक छिनते रहे। अब प्रदेश में पिछले 15 सालों से BJP सरकार और केंद्र में पीएम मोदी की सरकार आने के बाद से जबलपुर में विकास की एक यात्रा शुरू हुई है। तो कांग्रेस की पेट में दर्द होने लगा है। 

प्रदेश का सबसे बड़ा फ्लाईओवर जबलपुर में बन रहा है। भारतमाला परियोजना के अंतर्गत जबलपुर शहर के चारों ओर ग्रेटर रिंग रोड का निर्माण होने जा रहा है। साइंस सेंटर, जियो पार्क, आईटी पार्क-2 के निर्माण की मंजूरी मिल चुकी है। ब्रॉडगेज चालू हो चुका है।

22 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here