Loading...    
   


MP NEWS- कांग्रेस ने गुपचुप कैबिनेट मीटिंग के आयोजन पर सवाल उठाए

भोपाल।
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने राजधानी से बाहर सीहोर जिले में आयोजित हुई शिवराज सिंह सरकार की कैबिनेट बैठक पर सवाल उठाए हैं। सलूजा ने कहा कि जब राजधानी में कैबिनेट बैठक के लिए सरकारी भवन मौजूद है तो फिर लाखों रुपए खर्च करके किसी होटल में पिकनिक की तरह कैबिनेट बैठक करने का क्या उचित है।

क्या पिछली बैठक के विवाद के निपटारे के लिए बैठक को एकांत में रखा गया

सलूजा ने कहा कि मुख्यमंत्री व भाजपा नेतृत्व स्पष्ट करें कि प्रदेश का इससे क्या फ़ायदा होगा। क्या पिछली कैबिनेट बैठक के अंदर नर्मदा परियोजना के टेंडर के कमीशन व हिस्से के बँटवारे को लेकर हुए झगड़े सामने आने के कारण इस बैठक को भोपाल से दूर रखा गया। क्या आज की बैठक में भी कोई बड़ा भ्रष्टाचार का खेल खेला गया। जिसके कारण इस बैठक को भोपाल से दूर रखा गया।

सलूजा ने कहा कि इस कैबिनेट बैठक में होने वाले लाखों रुपए के खर्च को बचाकर सरकार इसका उपयोग प्रदेश में बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने में लगा सकती थी। इस अनावश्यक खर्च को बचाया जा सकता था लेकिन जिन्होंने अपने 15 वर्ष के शासनकाल में भी पूर्व में भी करोड़ों रुपए सिर्फ़ अपने प्रचार-प्रसार, अभियान, आयोजन और खुद की ब्रांडिंग पर खर्च किए हो, प्रदेश को दो लाख करोड़ के कर्ज में धकेला हो, वह यह कैसे कर सकते थे ? उन्हें तो सरकारी पैसे को लुटाने की आदत है ?

14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here