MP NEWS- बिजली कंपनी विदिशा के डीजीएम सस्पेंड, दो लोगों पर कार चढ़ा दी थी

भोपाल
। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के उप महाप्रबंधक (एसटीसी) संभाग विदिशा श्री जी.एल.सिंह के प्रायवेट वाहन के ड्रायवर द्वारा शराब के नशे में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए दो व्यक्तियों पर वाहन चढ़ाये जाने के कारण कंपनी द्वारा श्री जी.एल.सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। अनुबंधित किराये के वाहन के ड्राइवर की सेवाएँ समाप्त कर दी गई हैं।

गौरतलब है कि वाहन दुर्घटना के वक़्त श्री सिंह वाहन में मौजूद थे। उक्त वाहन दुर्घटना में घायल दोनों व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना संज्ञान में आते ही प्रथम दृष्टया उप महाप्रबंधक एसटीसी द्वारा बिना अनुमति के मुख्यालय छोड़ने के आरोप में अनुशासनात्मक कार्यवाही एवं वाहन चालक को लापरवाही पूर्वक शराब के नशे में वाहन चलाने का दोषी मानते हुए कंपनी द्वारा तत्काल कार्यवाही की गई है। कंपनी ने उक्त वाहन दुघर्टना में कथित मृत हुए व्यक्तियों के परिवार के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए दुख जताया है।

प्रमुख हस्तियाँ वैक्सीनेशन महाअभियान के लिए निकलेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि 21 जून को मध्यप्रदेश में मैं स्वयं, सारे मंत्री, सांसद, विधायक, क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटीज़, अलग-अलग क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियाँ वैक्सीनेशन महाअभियान के लिए निकलेंगे। निश्चित समयसीमा में वैक्सीनेशन का कार्य किया जाए, इसके लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का मार्गदर्शन मिला।

16 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here