Loading...    
   


KHANDWA में दिनदहाड़े दुकानदार की गला काटकर हत्या, किसी को पता तक नहीं चला - MP NEWS

खंडवा
। शहर में दिनदहाड़े एक दुकानदार की चाकू से गला काट कर हत्या कर दी गई और किसी को पता तक नहीं चला। दुकान पर घटना से कुछ समय पहले दुकानदार का बेटा टिफिन लेने आया था और कुछ देर बाद जब एक ग्राहक आया तो उसने दुकानदार का गला कटा हुआ पाया। खून से लथपथ दुकानदार को अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका। 

खंडवा में मेन रोड पर दिनदहाड़े दुकानदार की हत्या

वारदात कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के सामने पार्वतीबाई धर्मशाला के पास की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां मेन रोड पर आकाश मोबाइल नाम की शॉप है। मोबाइल की दुकान पर पर दोपहर 1 बजे एक ग्राहक पहुंचा तो दुकान संचालक गुलाब पुत्र कन्हैया पंजाबी (52) निवासी टैगोर कॉलोनी के गर्दन से खून बहता देखा। ग्राहक ने पड़ोसी दुकानदारों को बताया और पुलिस को सूचना दी।

कौन आया और चाकू से गर्दन काट कर चला गया पता ही नहीं चला

पुलिस घायल दुकान संचालक को अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ने पुलिस ने घटना का मौका मुआयना किया। कोतवाली पुलिस रेलवे स्टेशन रोड सहित शहर विभिन्न चौराहों पर लगे CCTV कैमरों को खंगाल रही है। घटना के थोड़ी देर पहले ही गुलाब का बेटा आकाश टिफिन रखकर गया था। कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई के अनुसार मोबाइल व्यवसायी की हत्या चाकू से गला रेतकर की गई है। पूरा शरीर खून से सना हुआ था। समाचार लिखे जाने तक हत्यारे का कोई सुराग नहीं लगा है। 

बेटे और बहू के बीच विवाद सामने आया

पुलिस का कहना है कि आसपास के दुकानदारों को इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के पास कोई चश्मदीद गवाह नहीं था लेकिन पुलिस CCTV कैमरों को खंगाल रही है। उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस हत्यारे तक पहुंच जाएगी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि गुलाब का किसी से विवाद नहीं था। परिवार में बेटे-बहू का विवाद चल रहा था। विवाद के चलते कुछ दिन पहले ही उसकी बहू इंदौर स्थित मायके चली गई थी।

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here