Loading...    
   


INDORE: प्रेमिका के हत्यारोपी की जेल में आत्महत्या के मामले में 2 जेल प्रहरी सस्पेंड - MP NEWS

इंदौर।
 नर्मदा एक्सप्रेस में अपनी प्रेमिका की चाकू से गला रेत कर हत्या करने वाले सागर सोनी ने जेल में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। इस मामले को लेकर केंद्रीय जेल अधीक्षक के मुताबिक इस जांच में दो जेल प्रहरी योगेश मेहरा और अभिषेक मौर्य दोषी पाए गए हैं। जिन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।  

बता दें कि आरोपी सागर सोनी ने बीते सोमवार को शाम करीब 4 बजे अपनी टीशर्ट को फाड़कर उसका फंदा बनाया और बैरक की खिड़की से फांसी लगा ली। बता दें कि एक जून को नर्मदा एक्सप्रेस में मुस्कान हाड़ा (27) नाम की युवती की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर अगले ही दिन दोषी का पता लगा लिया था। इस मामले में भोपाल निवासी सागर सोनी का नाम सामने आया था। सागर सोनी और युवती एक-दूसरे से परिचित थे।युवती शादीशुदा थी और अपने पति से अलग रह रही थी।

मुस्कान अपनी सहेली प्रियंका से मिलने के लिए भोपाल जा रही थी। जो एक शॉपिंग मॉल में सेल्स गर्ल है। प्रियंका ने मुस्कान को नौकरी के लिए भोपाल बुलाया था। भोपाल पुलिस ने बताया कि सागर इंदौर रेलवे स्टेशन पर हॉकर है और उसका मुस्कान से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों पहले मुस्कान की तीसरे लड़के से दोस्ती हो गई थी. इस बात से सोनी सागर नाराज था और उसने वारदात को अंजाम दिया था।

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here