Loading...    
   


सोशल मीडिया वाले फ्रेंड ने धोखा दिया, गर्लफ्रेंड ने FIR करवाकर जेल भिजवा दिया - JABALPUR NEWS

जबलपुर। नई उम्र के बच्चों को अक्सर कानून की जानकारी नहीं होती इसलिए वह अपनी मर्जी के मुताबिक सही और गलत का निर्धारण कर लेते हैं। शारीरिक संबंध बनाने के लिए लड़की की भावनाओं से खेलना और शादी का वादा करके तोड़ देना अंडर 30 इस ग्रुप में सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। ऐसे ही एक मामले में जबलपुर की खितौला पुलिस ने 19 साल की एक लड़की की शिकायत पर FIR दर्ज करके कटनी के रहने वाले दुर्गेश पटेल को गिरफ्तार किया है। 

शिकायतकर्ता छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि दुर्गेश अक्सर कटनी से खितौला घूमने आ जाता था और युवती को घुमाने ले जाता था। कुछ समय पहले वह युवती से मिलने खितौला आया। युवती को अकेल पाकर उसके साथ संबंध स्थापित कर लिए। इसके बाद वह अक्सर उससे मिलने आने लगा। इस दौरान वह उसके साथ संबंध भी बनाता था। 

युवती के मुताबिक वह जब भी शादी की बात करती, वह कोई न कोई बहाना बना देता था। युवती ने जिद पकड़ ली तो वह शादी से मुकर गया। युवती को धमकी दी कि वह संबंधों के बारे में किसी से कुछ कहा तो जान से मार देगा। युवती खितौला थाने पहुंची और सारी बात बताई। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज करके आरोपी दुर्गेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया। भारतीय दंड संहिता के अनुसार शादी का वादा करके संबंध स्थापित करना और फिर मुकर जाना, बलात्कार माना गया है।

07 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here