GWALIOR NEWS: 10 लीटर पेट्रोल के लिए व्यापारी पर जानलेवा हमला

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार रात एक व्यवसायी पर कुछ युवकों ने पेट्रोल पर हुए झगड़े में सरिए से जानलेवा हमला किया है। कार भी फोड़ गए। व्यापारी सिर में सरिया लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को उसके भाई ने JAH में भर्ती कराया है। जिले में 10 लीटर पेट्रोल की कीमत करीब 1050 रुपए है।

घटना बाड़ा स्थित छापाखाना के सामने की है। हमलावर, व्यवसायी की कार खरीदना चाहते थे। वह टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी लेकर गए और दो घंटे बाद लौटे तो पूरा पेट्रोल टैंक खाली था। कार की कोई चिंता नहीं थी पर पेट्रोल के बारे में पूछा तो युवकों ने सरिए से व्यापारी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

लश्कर निवासी कन्हैयालाल अग्रवाल व्यवसायी हैं। महाराज बाड़ा छापाखाना के सामने बृजवासी स्वीट्स के नाम से उनकी शॉप है। इस शॉप को वह अपने भाई बलदेव अग्रवाल के साथ संभालते हैं। रात 9 बजे जब दोनों अपनी मिठाई की दुकान पर बैठे थे तभी वहां भुवनेश भारद्वाज, अपने भाइयों हरिओम भारद्वाज, कृष्णा शर्मा उर्फ छोटू, रिंकू, नेता भारद्वाज, मनोज शर्मा उर्फ मीनू आए। 

उन्होंने कहा कि वह उनकी कार UP14 Z-2022 खरीदना चाहते हैं। साथ ही टेस्ट ड्राइव करने की बात कही। इस पर व्यापारी ने गाड़ी दे दी। वह गाड़ी लेकर रॉक्सी की तरफ गए और फिर लौटे ही नहीं। करीब 2 घंटे बाद लौटे। इस पर बलदेव ने पेट्रोल का टैंक का मीटर देखा तो 10 लीटर से ज्यादा पेट्रोल खत्म हो चुका था। जब बलदेव ने पेट्रोल के बारे में पूछा और पेट्रोल चोरी का आरोप लगाया तो भुवनेश और उसके साथी हंगामा करने लगे। किसी तरह बलदेव के भाई ने आकर मामले को समझाया। उस समय तो यह चले गए। पर करीब 20 मिनट बाद लौटे और बलदेव पर सरियों से हमला कर दिया। 

सूचना मिलते ही व्यापारी का भाई कन्हैयालाल वहां पहुंचा तो देखा कि भुवनेश ने उसके भाई के सिर पर सरिया मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके पैर से लेकर सिर तक कई दफा सरिए मारे गए। इसके बाद हमलावर धमकाते हुए भाग गए। व्यापारी ने घायल भाई को JAH पहुंचाया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल को लेकर KM हॉस्पिटल पड़ाव लक्ष्मीबाई कॉलोनी पहुंचे। जहां उसका उपचार चल रहा है।

16 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here