Loading...    
   


GWALIOR में बालेन्दु शुक्ला से ₹50 लाख टेरर टैक्स की मांग - MP NEWS

ग्वालियर।
एक जमाना था ग्वालियर में बालेन्दु शुक्ला की युवा टीम के कारण स्वर्गीय माधवराव सिंधिया रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीता करते थे। बालेन्दु शुक्ला, माधवराव सिंधिया की बचपन के दोस्त थे इसलिए उनका ग्वालियर में काफी दबदबा हुआ करता था लेकिन आज हालात यह है कि लोकल गुंडे उनसे टेरर टैक्स मांग रहे हैं। उनके फार्म हाउस पर कब्जा करने की धमकी दे रहे हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता बालेन्दु शुक्ल का औहदपुर में फार्म हाउस है। फार्म हाउस की देखभाल करने के लिए मुरार निवासी आत्माराम शर्मा चौकीदारी का काम करता है। बीती रात वह फार्म हाउस पर चौकीदारी कर रहा था, कि तभी वहां पर दाऊदयाल गुर्जर अपने साथियों के साथ आया और चौकीदार आत्माराम शर्मा से धक्कामुक्की कर जमीन छोड़कर जाने को कहा और धमकी दी कि जब तक कांग्रेस नेता पचास लाख रुपए नहीं देते, तब तक वह जमीन पर पैर भी ना रखें और दिखा तो जान से मार दूंगा।

धमकी से घबराए चौकीदार ने कांग्रेस नेता को सूचना दी और थाने जा पहुंचा। पुलिस ने उनकी शिकायत पर आरोपी दाऊदयाल गुर्जर के खिलाफ रंगदारी और टैरर टैक्स मांगने का मामला दर्ज कर लिया है। चौकीदार ने पुलिस अफसरों को बताया कि यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले 24 मई को भी आरोपी अबरन फार्म हाउस पर अपने आधा दर्जन साथियों के साथ आया था और जमीन जोतना शुरू कर दी थी।

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here