Loading...    
   


कमलनाथ की पेनड्राइव जप्त की जाएगी, SIT ने नोटिस दिया, पुलिस घर जाएगी - MP NEWS

भोपाल
। पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की महिला मित्र द्वारा उनके बेडरूम में आत्महत्या करने के मामले में कमलनाथ द्वारा कहा गया था कि हमारे पास भी पेनड्राइव है। मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम कमलनाथ के पास मौजूद पेनड्राइव को जप्त करने जाएगी। एसआईटी ने नोटिस दे दिया है। 2 जून को पुलिस कमलनाथ के घर जाएगी।

कमलनाथ ने बयान पलटा 

पेन ड्राइव की धमकी देकर कमलनाथ ने उमंग सिंघार को गिरफ्तार होने से तो बचा लिया लेकिन अब वह खुद फंस गए हैं। जैसे ही पेनड्राइव के मामले ने कानूनी मोड़ लिया कमलनाथ ने अपना बयान पलट दिया। मुरैना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पेनड्राइव मेरे पास कहां है, वह तो पत्रकारों के पास है। 

मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठित पत्रकार कमलनाथ से नाराज

मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठित पत्रकारों ने कमलनाथ द्वारा बार-बार दिए जा रहे हैं पेनड्राइव वाले बयान पर आपत्ति जताई है। कमलनाथ बार-बार कह रहे हैं की पेन ड्राइव सिर्फ मेरे पास नहीं बल्कि पत्रकारों के पास भी है। प्रतिष्ठित पत्रकारों का कहना है कि पूरी बिरादरी पर इस तरह से बात करना गलत है। यदि किसी पत्रकार के पास पेनड्राइव है और कमलनाथ को इसकी जानकारी है तो उस पत्रकार का नाम लेना चाहिए। 'पत्रकारों के पास है' कहकर कमलनाथ पूरी पत्रकार बिरादरी को संदिग्ध बना रहे हैं।

कमलनाथ के पेनड्राइव वाले बयान का वीडियो हो तो बताएं

कमलनाथ को जारी नोटिस के मुताबिक विवेचना अधिकारी 2 जून को उनके घर जाकर उनके बयान लेने के साथ ही पेन ड्राइव भी लेगी। हालांकि कांग्रेस अब बैकफुट पर आती दिख रही है। कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि ओरिजिनल पेन ड्राइव या सीडी उनके पास है। यह तो बंद कमरे की मीटिंग की हवा-हवाई से उड़ी खबर है। यदि किसी के पास कमलनाथ के कथन का कोई वीडियो या प्रमाण हो तो उसे सार्वजनिक करे।

कमलनाथ के बयान लिए जाएंगे

थाना प्रभारी थाना किशनगंज इंदौर के TI की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया कि कमलनाथ के पिछले दिए बयान को जांच में शामिल किया गया है। इसका आधार कमलनाथ का सोशल मीडिया और अखबारों में छपे बयान को बनाया गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हनीट्रैप की पेन ड्राइव सबके पास है, तो उनके पास भी है। इस संबंध में 2 जून को मामले की जांच कर रहे अधिकारी दोपहर 12.30 भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित कमलनाथ के घर जाएंगे। वे उनके बयान दर्ज करने के साथ ही पेन ड्राइव भी लेंगे।

कमलनाथ ने संविधान की शपथ का उल्लंघन किया है: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

कटनी में रविवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, संवैधानिक पद पर बैठे हुए कमलनाथ जी आपने साक्ष्यों के साथ छेड़खानी करते हुए आपने संविधान का उल्लंघन किया। मुख्यमंत्री रहते हुए आपने साक्ष्यों को अपने पास छिपाया। हनीट्रैप के इन साक्ष्यों से अपने मित्र को बचाने के लिए आपने दबाव डाला। एसआईटी ने संज्ञान में लिया है। आज एसआईटी ने कहा कि वो साक्ष्य कहां है आप दीजिए। कोई मुख्यमंत्री जो कोर्ट के अंदर मामला चल रहा है और उसका साक्ष्य अपने पास रखे हुए था। आप अपने मित्र उमंग सिंगार को बचाने के लिए दुरुपयोग कर रहे हैं।

उमंग सिंघार को बचाने चले थे, खुद फंस गए

कमलनाथ ने हाल ही में हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में उमंग सिंघार के मामले को लेकर कहा था कि हनीट्रैप की पेन ड्राइव उनके पास भी है। उमंग सिंघार की महिला मित्र सोनिया भारद्वाज का उनके निवास पर ही सुसाइड का मामला था, जिस पर राज्य सरकार ने केस दर्ज किया था। कांग्रेस ने इस कार्रवाई को राजनीतिक व पूर्वाग्रह से ग्रसित बताया था। इसके बाद उज्जैन में भी कमलनाथ ने यह बात दोहराई थी।

30 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here