Loading...    
   


MANDLA: बहन को गाली दी तो भाई ने पिता की हत्‍या कर दी - MP NEWS

मंडला।
मध्य प्रदेश के मंडला जिले में शराब के नशे में पिता अपनी बेटी को गाली दे रहा था, यह बात बेटे को नागवार गुजरी और गुस्से में आकर बेटे ने अपने पिता की सब्बल मार कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बीजाडांडी थाना के अंतर्गत रमतिला गांव में गुरूवार की दोपहर ढाई बजे के लगभग की बताई गई है।    

मृतक का नाम प्रताप सिंह मरावी पिता बालाराम मरावी 47 वर्ष रमतिला थाना बीजाडांडी निवासी बताया गया है। वहीं आरोपित का नरेश मरावी 21 वर्ष है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में थाना प्रभारी राजेंद्र बर्मन ने बताया कि पिता-पुत्र में पहले से ही मनमुटाव चल रहा था। बेटा कुछ करता नहीं था। पिता उसे उसे कुछ काम करने के लिए बोलते रहते थे। इस बात को लेकर दोनों में पहले से ही नहीं बनती थी।

गुरूवार दोपहर को पिता प्रताप सिंह शराब के नशे में अपनी बेटी से गाली गलौच कर रहा था। उसी वक्त बेटा नरेश आया। पिता को उसने गाली गलौच क्यों कर रहे हो कहते हुए टोका और मना किया। जिससे उनके बीच कहा सुनी हो गई। इस बीच गुस्से में आकर घर के बाहर ही रखी लोहे की सब्बल लेकर नरेश आ गया और पिता के माथे और नाक में मार दिया। जिससे लहुलुहान पिता की मौत हो गई। घटना की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर शव पीएम के लिए बीजाडांडी भिजवाया। शुक्रवार को पीएम होने के उपरांत शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

14 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here