Loading...    
   


JABALPUR: महिला की खून से सनी लाश मिली, पड़ोसी पर हत्या का शक - MP NEWS

जबलपुर।
मझौली के अभाना गांव में 42 वर्षीय महिल की रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला की लाश उसके ही घर की परछी में मिला। वारदात के समय महिला घर में अकेली थी। पति तेंदूपत्ता तोड़ने जंगल तो बेटे काम करने मझौली गए थे। पति दोपहर में लौटा तो घर में पत्नी की खून से सनी लाश देख शोर मचाया। मौके पर एफएसएल टीम के साथ एएसपी व एसडीओपी पहुंचे थे। गांव वालों ने महिला के घर से उसके पड़ोसी को भागते हुए देखने की बात कही है।

मझाैली पुलिस ने बताया कि अभाना गांव निवासी मुन्नीबाई रैकवार (42) की लाश उसके घर में रविवार दोपहर 12 बजे के लगभग परछी में पड़ी थी। पति कोजीलाल रैकवार ने बताया कि वह सुबह जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गया था। वहीं उसके 20 वर्षीय व 17 वर्षीय दोनों बेटे भी सुबह काम पर मझौली चले गए थे। दोपहर में पति कोजीलाल लौटा तो पत्नी रक्तरंजित हालत में पड़ी थी।

कोजीलाल ने शोर मचाकर गांव वालों को बताया। दिनदहाड़े हत्या की खबर फैलते ही मौके पर गांव के लोग जमा हो गए। गांव वालों की सूचना पर मझौली थाने की पुलिस पहुंची। खबर पाकर एएसपी शिवेश सिंह बघेल और एफएसएल की टीम भी पहुंची। पुलिस के मुताबिक महिला सिर, पीठ में बके जैसे धारदार हथियार से वार किया गया है।

एएसपी शिवेश सिंह बघेल के मुताबिक महिला के घर के पीछे ही संदीप बर्मन नाम का युवक रहता है। दोपहर में गांव वाले उसे हाथ में बका लेकर भागते हुए देखे थे। आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या के बाद वह मौके से भागा होगा। शादी-शुदा 30 वर्षीय संदीप का कोजीलाल के घर आना-जाना था। उनका साथ में उठना-बैठना भी होता था। कोजीलाल के बेटों ने बताया कि नौ हजार रुपए के लगभग संदीप को उसकी मां ने दिए थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी पैसे के लेन-देन को लेकर हुई कहासुनी के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया होगा।

वहीं कोजीलाल ने बयान में बताया कि उसका संदीप बर्मन से जमीन को लेकर भी विवाद था। उसकी पैतृक जमीन पर संदीप ने कब्जा कर लिया है। इसी के विवाद में उसने हत्या की होगी। एएसपी शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि संदेही अभी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीम लगाई गई है। गिरफ्तारी के बाद असल कारण सामने आएगा। ऐसी संभावना है कि तत्कालिक विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया होगा।

16 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here