Loading...    
   


INDORE में लॉकडाउन बढ़ेगा, कलेक्‍टर ने संकेत दिए - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन यानि जनता कर्फ्यू और बढ़ाया जाएगा। अभी शहर में 16 मई तक लॉकडाउन है। कलेक्‍टर मनीष सिंह ने लॉकडाउन आगे बढ़ाने के संकेत दिए हैं।कलेक्टर मनीष सिंह ने मीडिया से बातचीत में संकेत दिये हैं कि जनता कर्फ्यू 16 मई से आगे बढ़ाया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि फिलहाल इंदौर में स्थिति सामान्य होती नजर आ रही है, फिर भी सतर्कता के लिए जनता कर्फ्यू बढ़ाना जरूरी है । 

कलेक्टर ने कहा कि कोरोनावायरस का यह स्टैंन पिछले वर्ष की तुलना में काफी घातक है और खतरनाक है। शहर में अभी जनता कर्फ्यू के आदेश के तहत उद्योगों, ट्रांसपोर्ट नगर और गोदाम की गतिविधियों में काम करने वाले कर्मचारियों, अधिकारियों और मालिकों को कार्यस्थल तक आने-जाने के लिए 24 घंटे में तीन स्लाट तय किए हैं। इस टाइम स्लाट के तहत उद्योग, ट्रांसपोर्ट या गोदाम के कर्मचारी या अधिकारी सुबह आठ से 10 बजे तक शाम छह से सात बजे तक और रात एक से ढाई बजे तक ही कार्यस्थल पर आ-जा सकते हैं। इन तीन टाइम स्लाट की अवधि के अलावा इन लोगों का आना-जाना पाया गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है।

शहर की किराना दुकानें अभी सोमवार और गुरुवार ही खुली रह सकती हैं। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्र की किराना दुकानें केवल मंगलवार और शुक्रवार खुली रहती हैं। शहर की सब्जी मंडियां बंद करने के आदेश पहले की तरह यथावत हैं। दूध की दुकानें सुबह छह से 10 बजे तक और शाम पांच से सात बजे तक खुली रह रही हैं। विवाह कार्यक्रम प्रतिबंधित हैं। सभी तरह की खेल गतिविधियों, साइकिलिंग आदि पर भी प्रतिबंध जारी है। सार्वजनिक परिवहन, निर्माण गतिविधियां, कृषि उपज मंडियां, शासकीय और अशासकीय कार्यालय बंद हैं

14 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here