नकली रेमडेसिविर: कांग्रेस का युवा नेता BHOPAL से गिरफ्तार, BINA का रहने वाला है - MP NEWS

इंदौर।
नकली रेमडेसिविर इंजेक्शऩ मामले में इंदौर पुलिस ने कांग्रेस के युवा नेता प्रशांत पाराशर को भोपाल से गिरफ्तार किया है। प्रशांत मूल रूप से बीना जिला सागर का रहने वाला है और भोपाल में रहकर सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने उसके अलावा डॉक्टर सरवन खान को भी गिरफ्तार किया है।

एसपी (ईस्ट इंदौर) आशुतोष बागरी के मुताबिक पुलिस को गुजरात के सूरत में गिरफ्तार किए गए सुनील मिश्रा से मिली जानकारी के आधार पर सुराग लगा था कि बीना निवासी प्रशांत पाराशर पुत्र श्रीराम पाराशर निवासी भीम वार्ड बीना भी नकली इंजेक्शन की खरीद फरोख्त में लिप्त है। आरोपित भोपाल में रहता था और सब इंस्पेक्टर (SI) की तैयारी कर रहा था। बुधवार रात टीम ने दबिश देकर भोपाल से पकड़ लिया। इसी तरह सांवेर निवासी सरवर खान के बारे में गोविंद गुप्ता ने जानकारी दी थी। उसने बताया कि करीब 40 इंजेक्शन सरवर को दिए थे। पुलिस दोनों आरोपितों को कोर्ट पेश कर रिमांड पर ले रही है।

दवा व्यवसायी औऱ सेल्समैन से पूछताछ

पुलिस दवा बाजार से गिरफ्तार दवा व्यवसायी गौरव केसरवानी और गोविंद गुप्ता सहित सेल्समैन सुनील लोधी,चिकू शर्मा और आशीष ठाकुर को रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी है। टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक आरोपितों ने सुनील मिश्रा से करीब 200 इंजेक्शन लेकर विभिन्न जगहों पर बेचे है।

पीड़ितों के बयान ले रही पुलिस

टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक पुलिस अभी तक 50 इंजेक्शन बरामद कर चुकी है। पुलिस उन लोगों को भी कॉल कर थाना बुला रही है जिन्होंने आरोपितों से इंजेक्शन खरीदे थे। हालांकि अभी तक ज्यादातर ने कहा कि उन्होंने महंगे दामों पर इंजेक्शऩ खरीदे और परिजनों को लगवा दिए।

14 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !