GWALIOR SP कोरोना पॉजिटिव, 4 दिन होम आइसोलेशन में - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में कोरोना महामारी के बीच दिन रात सड़कों पर पुलिस से लेकर आम लोगों के लिए संघर्ष कर रहे ग्वालियर पुलिस कप्तान अमित सांघी खुद कोविड की चपेट में आ गए हैं। दो दिन पहले ही कोविड पॉजिटिव जवानों व अफसरों के घर पहुंचकर उन्होंने विश्वास दिलाया था कि वह उनके साथ हैं। रविवार को हजीरा थाना पहुंचने पर उन्हें थकान महसूस हुई। सैंपल दिया और सोमवार शाम को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

फिलहाल, वह डॉक्टरों की सलाह पर 4 दिन का होम आइसोलेशन में हैं। जिले का चार्ज ASP हितिका वासल के पास है। लोगों को जागरूक करने से लेकर ऑक्सीजन की कमी और लॉ इन ऑर्डर के हालात में पुलिस की भूमिका निभाने वाले SP अमित सांघी सोमवार को खुद संक्रमित हो गए। SP कानून व्यवस्था बनाने से लेकर लोगों की मदद में लगे थे। अधीनस्थ की बैठक में दिशा निर्देश देने के साथ-साथ काननू व्यवस्था बिगड़ने पर उन्हें भीड़ के बीच भी जाना पड़ रहा था। यहीं नहीं, रोजाना सड़कों पर आकर अलग-अलग इलाकों में जाकर चेकिंग से लेकर बाजारों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी ले रहे थे।

रविवार को SP अमित सांघी हजीरा इलाके में पहुंचे। जब वह पैदल चलकर इलाके के हालात का जायजा ले रहे थे, तभी हल्की थकान महसूस हुई। हालांकि उन्होंने इसे हल्के में नहीं लिया। तत्काल अपना चेकअप कराया। साथ ही, कोरोना जांच कराई। रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने अधीनस्थों को जांच कराने के लिए कहा।

03 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !