Loading...    
   


GWALIOR: 2 युवकों के शव फांसी पर लटके मिले - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 2 युवकों अनुज यादव और राकेश सिंह ने अलग-अलग स्थानों पर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना ग्वालियर व झांसी रोड थाना क्षेत्र की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।   

ग्वालियर थाना क्षेत्र के रंगियाना मोहल्ला निवासी राकेश सिंह (40) पुत्र मातादीन प्राइवेट जॉब करता है। बीते रोज उसने खाना खाया और अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब उसकी मां उसके कमरे में पहुंची तो वह फांसी के फंदे से झूल रहा था। बेटे को फांसी पर झूलते देख मां ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

पुलिस जांच में पता चला है कि राकेश काफी समय से बीमार था और उसके पेट में दर्द होता था। इससे पुलिस का मानना है कि उसने बीमारी के चलते ही फांसी लगाकर जान दी है। झांसी रोड थाना क्षेत्र के नाका चंद्रबदनी स्थित लभेडपुरा निवासी अनुज यादव (28) पुत्र सुरेन्द्र सिंह यादव बीते रोज बाजार से आया और अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। उसे फंदे पर लटके देखकर परिजनों ने फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया। फिलहाल पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी है।

04 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here