Loading...    
   


DELHI में भूमि पेडणेकर को वेंटिलेटर नहीं मिल रहा, मदद के लिए अपील की - NATIONAL NEWS

नई दिल्ली।
लोकप्रिय एक्टर भूमि पेडणेकर को दिल्ली में वेंटिलेटर नहीं मिल रहा है। उन्हें अपनी मौसी को तत्काल आईसीयू से शिफ्ट करना है। उनकी स्थिति गंभीर है। भूमि ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपील की है कि यदि कोई कुछ जानता हो तो प्लीज मुझे डायरेक्ट मैसेज करे।" 

मुझे दिल्ली-एनसीआर में एक वेंटीलेटर की जरूरत

भूमि पेडणेकर ने लिखा है, "दिन और मुश्किल होता जा रहा है। मुझे दिल्ली-एनसीआर में अपनी मौसी के लिए एक वेंटीलेटर की जरूरत है। वे आईसीयू में हैं। लेकिन उन्हें शिफ्ट करने की जरूरत है। यदि कोई कुछ जानता हो तो प्लीज मुझे डायरेक्ट मैसेज करे।" भूमि पेडणेकर खुद भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में आ चुकी हैं। हालांकि, कुछ समय पहले वे इससे उबर गई हैं और अब कोरोना वॉरियर बनकर लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। 

पिछले 24 घंटे में हमने दो लोगों को खो दिया, 3 गंभीर हैं

रविवार रात भूमि पेडणेकर सोशल मीडिया पर बताया था कि कोरोना के चलते 24 घंटे के अंदर वे अपने दो करीबियों को खो चुकी हैं। जबकि तीन अन्य की हालत गंभीर है। एक्ट्रेस ने लिखा था, "पिछले 24 घंटे में हमने दो लोगों को खो दिया है, जिन्हें हम प्यार करते थे। तीन की हालत गंभीर है। मैंने अपना पूरा दिन ऑक्सीजन और बेड्स की तलाश में गुजार दिया, ताकि उन्हें बचा सकें। दुख के लिए कोई जगह नहीं। सिर्फ एक्शन। वाकई इसके खत्म होने का इंतजार नहीं किया जा सकता। प्लीज अपना छोटा सा योगदान दें।"

03 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here