Loading...    
   


BF से करवाई पति की हत्या, मास्टर माइंड पत्नी ने रची पूरी साजिश - INDORE NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के कैलाेद राेड पर दो दिन पहले निजी कंपनी के कर्मचारी की लाश मिलने का मामला आखिर हत्या का निकला। परिजन ने उसी दिन हत्या को हादसे का रूप देने की आशंका जताई थी। इसमें आरोपी मृतक की पत्नी ही निकली, जिसने प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात काे अंजाम दिया। 

पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का पूरा प्लान बनाया और फिर प्रेमी ने पति की हत्या काे अंजाम दिया। इसमें पुलिस ने मृतक की पत्नी व प्रेमी दाेनाें काे गिरफ्तार कर लिया है। पश्चिम एसपी महेशचंद्र जैन ने बताया कि रविवार सुबह कैलाेद राेड पर अनिल पिता अमाेल सिंह ठाकुर (38) का शव मिला था। प्राथमिक रूप से ही शव पर चाेट के निशान हाेने से मामला हत्या का लग रहा था। जिसके बाद एएसपी पुनीत गेहलाेद के नेतृत्व में SDOP विनाेद शर्मा, मानपुर थाना प्रभारी हितेंद्र सिंह राठाैर आदि की टीम गठित की गई।

इस मामले में पुलिस ने मृतक के फाेन की काॅल डिटेल, टाेल के CCTV फुटेज सहित आदि खंगाले। वहीं पुलिस काे जानकारी मिली की मृतक की पत्नी आरती का वहीं काॅलाेनी में ही रहने वाले राहुल ठाकुर के साथ प्रेम प्रसंग भी चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दाेनाें से सख्ती से पूछताछ की ताे इन्होंने हत्या करना कबूला।

इसमें बकायदा पत्नी ने घर बैठकर ही पति की हत्या का पूरा प्लान बनाया और प्रेमी के जरिए इस वारदात काे अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने दाेनों आरेापियों काे गिरफ्तार कर लिया है। वारदात का खुलासा करने में उपनिरी. कमल उईके, मिकिता चाैहान, प्रधान आरक्षक मुकेश नागर, याेगेश रघुवंशी, मुन्नालाल, आरक्षक विजय चाैहान, रवि तिवारी की मुख्य भूमिका रही।

पत्नी ही हत्या की मास्ट माइंड है

मृतक अनिल दिनभर निजी कंपनी में काम करने के साथ ही फ्री समय में प्राइवेट टैक्सी चलाने का काम करता था। वहीं उसके पिता मिस्त्री के काम करते थे। जिससे दिनभर पत्नी आरती घर में अकेली रहती थी। इसी दाैरान पत्नी का वहीं काॅलाेनी में रहने वाले राहुल से संपर्क हुआ व प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। कुछ दिन पूर्व इंदाैर में पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिली व वहां पर उसने पति की हत्या का प्लान बनाया। इसमें उसने प्रेमी से कहा कि तुम मेरे पति काे टैक्सी से कसरावद जाने का बाेलकर कसरावद ले जाना। पति काे स्प्राइट काेल्डड्रिंक बहुत पसंद है। रास्ते में इसी कोल्डड्रिंक में नींद की गाेली मिलाकर पिलाना व फिर हत्या काे अंजाम देना।

प्रेमी ने ऐसा ही किया। शनिवार काे उसने अनिल काे टैक्सी से कसरावद जाकर गर्भवती पत्नी को लाने का काॅल कर बुलाया। रास्ते में स्प्राइट कोल्डड्रिंक में नींद की गाेली मिलाकर अपने साथ रख ली। रास्ते में अनिल काे कोल्डड्रिंक पिलाता रहा। जैसे ही नींद की गाेली का असर शुरू हुआ ताे फिर उसने शार्ट कट का बाेलकर कैलाेद राेड पर गाड़ी डलवाई और माैका देखकर रूमाल से गला घाेंटकर उसकी हत्या कर दी।

12 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here