ऑक्सीजन सिलेंडर ला रहे डॉक्टर सहित 3 की रोड एक्सीडेंट में मौत - MANDSAUR MP NEWS

मंदसौर।
मध्य प्रदेश के महू-नीमच हाईवे पर सुंठोद-मल्हारगढ़ के बीच डंपर और कार में भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों मृतक मंदसौर के निवासी हैं, जो ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने राजस्थान गए थे। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवकों के कोरोना संक्रमित चाचा का मंदसौर में उपचार चल रहा है। युवक चाचा के लिए ऑक्सीजन का सिलेंडर लेकर लौट रहे थे। इसी बीच सड़क हादसे का शिकार हो गए। घटना सोमवार की रात करीब 11 बजे की है। महू-नीमच हाईवे स्थित सुंठोद व मल्हारगढ़ के बीच सड़क की रॉन्ग साइड चल रहे डंपर में मंदसौर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार जा घुसी।  

हादसे में मृत कार सवार लोगों की पहचान तालिब पिता युसूफ मंसूरी, रिजवान पिता अब्दुल रसीद मंसूरी, फजल पिता जफर मंसूरी के रूप में की गई है। मृतक रिजवान मंदसौर के संजीत नाके पर सुख सुविधा मेडिकल का संचालन करता था, तो वहीं फजल डेंटल चिकित्सक था। घटना के तुरंत बाद मौके पर मल्हारगढ़ व पिपलियामंडी पुलिस पहुंच गई। ऐसी जानकारी मिली है कि यह हादसा डंपर चालक कि लापरवाही से हुआ जो कि सड़क पर रॉन्ग साइड चल रहा था। 

घटना के दौरान मौके से गुजर रही एक एंबुलेंस पर लोगों का गुस्सा उतर गया। जब लोगो ने एंबुलेंस को रोका तो चालक ने पास ही दूसरे एक्सीडेंट केस में जाने की बात कही। एंबुलेंस चालक अपनी बात पर अड़ा रहा। उधर, घटना के बाद डंपर चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला।

मल्हारगढ़ TI नरेन्द्र कुमार यादव के मुताबिक तीनों युवक छोटी सादड़ी से आ रहे थे। पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को कार से निकालकर परिवार वालों को हादसे की सूचना दी। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, डंपर चालक की तलाश की जा रही है।

11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !