REWA में आशा कार्यकर्ता से रेप, बहन से अश्लीलता, विरोध किया तो सर फोड़ा, दोनों आरोपी सगे भाई - MP NEWS

रीवा।
 मध्य प्रदेश के रीवा जिले के बिछिया स्थित कुशाभाऊ ठाकरे जिला अस्पताल से एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता और उसकी बहन के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की मानें तो दो बाइक सवार भाई अस्पताल के सामने टकरा गए। जो जान पहचान के थे। उन्होंने घर तक छोड़ने का वादा कर बाइक में बैठा लिया। फिर युवती को सूनसान जगह में ले जाकर युवक ने बलात्कार किया। इस दौरान नाबालिग भाई ने पीड़िता की छोटी बहन के साथ अश्लील हरकत की। युवती द्वारा विरोध करने पर ईंट से हमला कर फरार हो गए।  
 
रात में घर पहुंचने के बाद दोनों बहनों ने परिजनों से आप बीती बताई। वारदात की पूरी कहानी सुनने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में चोरहटा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। चोरहटा पुलिस ने पीड़िता के बयान लेने के बाद शून्य पर मामला कायम करते हुए बिछिया पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दिया। फिर बिछिया पुलिस ने दोनों बहनों का मेडिकल कराते हुए रेप के आरोपी सहित उसके नाबालिग भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

बिछिया थाना प्रभारी ने बताया कि चोरहटा थाना क्षेत्र की युवती स्वास्थ्य विभाग में आशा कार्यकर्ता है। वह अपने बहन के साथ मंगलवार को जिला अस्पताल आई थी। शाम साढ़े छह बजे जब वह अस्पताल से बाहर निकली तो परिचित युवक नाबालिग भाई के साथ मिल गया। उसने युवती को घर छोड़ने का झांसा दिया। युवती अपने बहन के साथ बाइक मे सवार होकर घर जाने लगी। युवक उसको जबरन चोरहटा थाने के बाइपास स्थित बीहर नदी के पुल के पास सूनसान स्थान पर ले गया। यहां पर उसने डरा धमकाकर आशा कार्यकर्ता के साथ रेप किया। इस दौरान उसका नाबालिग भाई छोटी बहन के साथ अश्लील हरकत करता रहा। बहन के साथ गलत हरकत करने पर युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने ईंट से हमला कर दिया। शोर मचाने पर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि अस्मद लुटने के बाद सबसे पहले पीड़िता ने अपने परिजनों को सूचना दी। जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। रात में परिजन दोनों लड़कियों को चोरहटा थाने लेकर आए। हमले में घायल युवती को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। इधर युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व उसके नाबालिग भाई के खिलाफ शून्य में मामला दर्ज कर बिछिया थाने भिजवा दिया। जहां पर बिछिया पुलिस ने धारा 363, 366, 376, 323, 307, 354, 34 के तहत मामला दर्ज किया। पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके नाबालिग भाई को देर रात घेराबंदी कर पकड़ लिया है।

22 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !