Loading...    
   


RATLAM कर्फ्यू के खिलाफ जनता ने लाइट बंद करके पुलिस पार्टी को पीटा - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के आलोट से खबर आ रही है कि कर्फ्यू के खिलाफ जनता ने लाइट बंद करके पुलिस पार्टी को चारों तरफ से घेर लिया और पथराव कर डाला। इस हमले में एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर, एक कॉन्स्टेबल और डायल 100 का ड्राइवर घायल हुए हैं। डायल 100 कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

लॉकडाउन में रामलीला चल रही थी

डायल 100 को सूचना मिली थी कि आलोट से 10 किलोमीटर दूर बर्डिया राठौर गांव में लॉकडाउन में रामलीला चल रही है। जब मौके पर पुलिस पार्टी पहुंची तो वहां पर करीब 300 लोग मौजूद थे। पुलिस पार्टी ने ग्रामीणों से रामलीला बंद करने के लिए कहा। ग्रामीणों ने साफ इंकार कर दिया। पुलिस पार्टी ने उन्हें बताया कि कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है, यदि रामलीला को बंद नहीं किया तो सब को गिरफ्तार किया जा सकता है। 

लाइट बंद करके पुलिस को घेरा और पथराव कर डाला

जब पुलिस वालों ने दबाव बढ़ाया तो नाराज ग्रामीणों ने लाइट बंद कर पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। हमले में सहायक उप निरीक्षक आरसी गौड़, आरक्षक विक्रम चौधरी और वाहन चालक अशोक चौहान घायल हो गए हैं। घायल पुलिस कर्मी थाने पहुंचे और ग्रामीणों की ओर से अचानक किए गए हमले की जानकारी दी। 

SDOP ने लाठी चार्ज करके ग्रामीणों को खदेड़ा, 50 के खिलाफ FIR

इसके बाद आलोट थाने से पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीओपी और थाना प्रभारी ने बल प्रयोग किया। हंगामा कर रहे ग्रामीणों को मौके से खदेड़ा। इसके बाद पथराव करने वाले 15 नामजद और 50 अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है। घायल पुलिसकर्मियों और वाहन चालक का इलाज के लिए आलोट स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है।

22 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here