Loading...    
   


JABALPUR महिला हेड कांस्टेबल ने कांग्रेस विधायक को सबक सिखाया, उल्टे पांव लौटे - MP NEWS

जबलपुर
। हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट ने स्पष्ट किया है कि यदि आप कार के अंदर अकेले हैं तब भी फेस मास्क लगाना अनिवार्य है क्योंकि आपकी कार पब्लिक प्लेस पर है। बावजूद इसके मध्य प्रदेश शासन के पूर्व वित्त मंत्री एवं कांग्रेस पार्टी के जिम्मेदार विधायक तरुण भनोट ने ना केवल प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया बल्कि फेस मास्क के लिए उन्हें ठोकने वाली महिला हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली। महिला अधिकारी भी डरपोक नहीं थी, उसने विधायक तरुण भनोट के खिलाफ रिपोर्ट डालने की धमकी दे डाली। घबराई कांग्रेस विधायक उल्टे पांव लौट गए।

कांग्रेस विधायक ने महिला हेड कांस्टेबल को फेस मास्क की चालानी कार्रवाई करने से रोका

गोराबाजार थाने की हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन की सोमवार को थाने के पास ही चेकिंग ड्यूटी लगी थी। इस दौरान वहां से निकले एक डंपर चालक का बिना मास्क के लिए चालान काटा गया। कई अन्य लोगों के भी बिना मास्क में चालान बनाए गए। इसको लेकर किसी ने विधायक तरुण भनोट से शिकायत कर दी। मौके पर कार से पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री भनोत हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन पर भड़क गए। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वह खुद बिना मास्क के दिख रहे हैं।

तरुण भनोट ने टीआई से कहा, हेड कांस्टेबल को सस्पेंड करो नहीं तो मैं तुम्हारी शिकायत कर दूंगा

वीडियो में पूर्व वित्त मंत्री एवं विधायक तरुण भनोट कहते नजर आ रहे हैं कि मास्क की आड़ में वसूली हो रही है। फिर महिला को डांटते हुए कह रहे हैं कि अपनी TI का नंबर बताओ। महिला हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन ने भी उसी तेवर से जवाब दिया कि पता कर लो। मैं तो शासन के आदेश का पालन कर रही हूं। पूर्व वित्त मंत्री ने मौके से ही थाने के TI सहदेव राम साहू को कॉल लगाया। धमकी देते हुए बोले कि हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दो, नहीं तो मैं तुम्हारे खिलाफ शिकायत कर दूंगा।

महिला हेड कांस्टेबल ने कांग्रेस विधायक को सबक सिखाया

वीडियो में हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन ये कहते हुए दिख रही है कि मैं महिला हूं। एक महिला से इस तरह गाली देकर बात कर रहे हैं। इस पर पूर्व मंत्री कहते हैं कि तेरे को गाली नहीं दिया हूं। फिर जोर से डांटते हुए कहते हैं...चुप। फिर एसपी से शिकायत की बात कहते हैं। इस पर महिला हेड कांस्टेबल भी कह रही है कि मैं भी थाने में रिपोर्ट डाल दूंगी। इसके बाद पूर्व मंत्री उसे भला-बुरा बोलते हुए निकल जाते हैं।

उल्टे पांव लौटे कांग्रेस विधायक ने कोई शिकायत नहीं की

इस पूरे विवाद का वीडियो मंगलवार को सामने आया। सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीडियो को लेकर पुलिस के अधिकारी भी सकते में आ गए। TI से लेकर कई ने इसे राजनीतिक मामला बता कर पल्ला झाड़ लिया। ASP गोपाल खांडेल और SP सिद्धार्थ बहुगुणा का दावा है कि इस पूरे प्रकरण की कोई शिकायत पूर्व मंत्री की ओर से नहीं हुई है। महिला हेड कांस्टेबल ने इसके बारे में नहीं बताया है। बिना शिकायत के क्या कर सकते हैं?

13 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here