Loading...    
   


INDORE कलेक्टर ने शादी-विवाह पर प्रतिबंध लगाया - MP NEWS

इंदौर
। शहर में तेजी से बढ़ते कोरोनावायरस के संक्रमण, ऑक्सीजन एवं इंजेक्शन की कमी के कारण मरीजों की अकाल मृत्यु के मातम भरे माहौल के बीच इंदौर कलेक्टर ने शादी विवाह पर प्रतिबंध लगा दिया है। 

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि हम इंदौर सीमा क्षेत्र में एक भी विवाह आयोजन की अनुमति नहीं दे रहे हैं। कम से कम 30 अप्रैल तक किसी भी प्रकार के वैवाहिक कार्यक्रम नहीं किए जाएं। यदि कोई ऐसा करने की कोशिश करता है तो वह अपना और अपने परिवार का जीवन खतरे में डालता है। 

INDORE CORONA BREAKING NEWS HEADLINES 

बरोड़ हॉस्पिटल बापट चौराहे इंदौर से नर्स कविता चौहान और डॉ भूपेन्द्र परमार और एमआर शुभम परमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का दावा है कि यह तीनों रेमडिसिवर इंजेक्शन को ब्लैक में बेच रहे थे। 
देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के सीनियर प्रोफेसर डॉक्टर निरंजन श्रीवास्तव की मृत्यु हो गई।
देपालपुर विधायक विशाल पटेल ने आरोप लगाया है कि कोरोनावायरस के मरीजों के साथ प्रशासन भेदभाव कर रहा है। 
Reena Bourasi setia का कहना है कि कनाडिया स्थित सेवाकुंज हॉस्पिटल में 300 बेड खाली हैं लेकिन सरकार ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं कर रही इसलिए मरीजों को भर्ती नहीं कर पा रहे हैं। 
श्री राधा स्वामी सत्संग भवन के बाद इंदौर शहर काज़ी अबुल रेहान फारुकी ने कलेक्टर को पत्र लिखकर कहा है कि कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की देखभाल के लिए मदरसा स्कूल MABFM का परिसर उपलब्ध है। आइसोलेशन वार्ड या कोविड केयर सेंटर बना सकते हैं।

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here