Loading...    
   


BF ने तलाकशुदा GF से 2 साल रेप किया, बच्चों के बहाने शादी से मुकर गया, FIR - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफ‍िजा इलाके में एक युवक शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला के साथ दो साल से दुष्‍कर्म कर रहा था। जब महिला ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला, तो उसने पहले पति से महिला के दो बच्चे होने का हवाला देकर इंकार कर दिया। आरोपित भी शादीशुदा है और उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

उप निरीक्षक ऋचा त्रिपाठी के अनुसार 32 वर्षीय महिला कोहेफिजा थाने के बरेला गांव के पास रहती है। उसके दो बच्चे हैं। करीब चार साल पहले उसका पति से तलाक हो गया। इसके बाद से वह मायके में रह रही है। इसी बीच दाता कॉलोनी के पास रहने वाले ऋतिक सोनी से उसकी दोस्ती हो गई। चूंकि दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते थे, इसलिए पीडि़ता ने उससे दो बच्चों की परवरिश को लेकर चिंता व्यक्त की। ऋतिक सोनी की पत्नी ने कुछ साल पहले उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। कई साल से ऋतिक पति-पत्नी अलग-अलग रहते हैं। ऋतिक ने पीडि़ता को भरोसा दिलाया कि उसकी पत्नी भी उससे तलाक ले रही है। इसके बाद वह उससे शादी कर उसके दोनों बच्चों की जिम्‍मेदारी भी उठाएगा।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि शादी का झांसा देकर आरोपित अप्रैल 2019 से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। आरोपी कभी पत्नी से तलाक में देरी तो कभी अन्य व्यवस्थाओं का हवाला देकर शादी की बात टालता रहा। लेकिन पीडि़ता ने जब कुछ माह पहले फिर शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपित ने शादी करने से इंकार कर दिया। आरोपित ने पीडि़ता को तर्क दिया कि वह उससे शादी करने को तैयार है, लेकिन उसके दोनों बच्चों को वह नहीं अपनायेगा। इसके बाद आरोपित ने उससे दूरियां बना ली। पीडि़ता की शिकायत पर कोहेफिजा पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here