Loading...    
   


DOMINOS को मिली छूट से व्यापारी नाराज - GWALIOR LOCK-DOWN NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लॉकडाउन प्रभावी है। वहीं शनिवार को डोमिनोज द्वारा प्रशासनिक आदेश का खुला उल्लंघन किया जा रहा था। लॉकडाउन के कारण जहां शहरभर के होटल-रेस्टोरेंट बंद थे। वहीं डोमिनोज द्वारा पीज्जा समेत अन्य खानपान सामग्री की होम डिलेवरी की जा रही थी। 

शहर के तमाम कारोबारियों को जब यह जानकारी मिली तो उनका गुस्सा समा नहीं पाया। उन्होंने खुद डोमिनोज से आनलाइन खाना आर्डर करके मंगवाया और फिर दीनदयाल माल स्थित डोमिनोज के आउटलेट पर पहुंच गए।कुक्स एंड कुक्स के संचालक आदित्य शांडिल्य ने बताया कि पिछले रविवार को भी जब शहर में लॉकडाउन प्रभावी था, तब सभी होटल-रेस्टोरेंट व बेक्री बंद रही थीं, लेकिन चार अप्रैल को भी डोमिनोज ने करीब 800 घरों पर खाने की होम डिलेवरी दी थी।  

खानपान कारोबारी यह कहते हुए आक्रोश व्यक्त व कार्रवाई की मांग कर रहे हैं कि क्या..डोमिनोज के कर्मचारियों को कोरोना नहीं होगा या उनके संपर्क में आने से किसी अन्य को खतरा नहीं है। खानपान कारोबारियों की मांग है कि उन्हें भी खाना होम डिलेवर करने की अनुमति प्रशासन द्वारा दी जाए, जिससे कि उनके अपने होटल-रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों के वेतन के साथ अन्य खर्चा निकाल सकें।

शनिवार काे डाेमिनाेज की हाेम डिलीवरी की पर्ची तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई। इसके बाद आक्राेशित लाेगाें ने हंगामा शुरू कर दिया। अधिकारियाें ने जैसे-तैसे समझाबुझाकर मामले काे शांत कराया। हालांकि अन्य व्यवसायी मांग कर रहे हैं कि उनकाे भी लॉकडाउन में हाेम डिलीवरी की इजाजत दी जाए।

11 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here