Loading...    
   


BHOPAL में शिक्षकों की ड्यूटी कोरोना टीकाकरण केंद्रों पर - EMPLOYEE NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 तक के पूरे शैक्षणिक स्टाफ की ड्यूटी कोरोनावायरस वैक्सीनेशन सेंटरों पर लगा दी गई है। अधिकारियों का कहना है कि कक्षा 1 से लेकर 8 तक के शिक्षकों के पास फिलहाल कोई काम नहीं है। इसलिए वह अपने अपने क्षेत्रों में लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करेंगे एवं सुनिश्चित करेंगे कि लोग वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचकर वैक्सीन लगवाए।

प्रत्येक शिक्षक को अपने वार्ड में सभी का टीकाकरण करवाना है

भोपाल के जिला शिक्षा केंद्र द्वारा आदेश जारी किया गया है कि प्राथमिक व माध्यमिक स्कूलों के शिक्षक जहां पदस्थ हैं। वहां पर रहने वाले अभिभावकों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। इस कार्य के लिए शिक्षक घर-घर जाएंगे। अभिभावकों को वैक्सीनेशन सेंटर तक लाने के लिए प्रयास करेंगे। प्रत्येक शिक्षक को अपने वार्ड के 45 वर्ष से अधिक उम्र के अभिभावकों को नजदीकी टीकाकरण केंद्रों पर वैक्सीन लगवाने के लिए भेजना है। 

शिक्षक कर्मचारी संगठन आदेश मानने को तैयार नहीं

भोपाल में सक्रिय शिक्षक कर्मचारी संगठन जिला शिक्षा अधिकारी के आदेश को मानने के लिए तैयार नहीं है। उनका कहना है कि भोपाल जिले में फिलहाल 60 शिक्षक कोरोनावायरस से संक्रमित है। यदि शिक्षकों की ड्यूटी वैक्सीनेशन सेंटर पर लगाई गई तो संक्रमण बढ़ने की संभावना है।

11 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here